1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hunarbaaz winner 2022 akash singh lifts trophy neetu kappor karan johar celebrate alia ranbir wedding video dvy

Hunarbaaz Winner: आकाश सिंह ने अपने नाम की ट्रॉफी, शो में नीतू-करण ने मनाया आलिया-रणबीर की शादी का जश्न

शो 'हुनरबाज देश की शान' में आकाश सिंह ने सबको पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया. आकाश को इनाम में 15 लाख रुपये मिले. वहीं, फिनाले एपिसोड में करण जौहर और नीतू कपूर ने चार चांद लगाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hunarbaaz Winner 2022: Akash Singh
Hunarbaaz Winner 2022: Akash Singh
instagram

Hunarbaaz Winner 2022: कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'हुनरबाज देश की शान' में आकाश सिंह (Akash Singh) ने सबको पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया. आकाश को इनाम में 15 लाख रुपये मिले. वहीं, रनर-अप यो हाइनेस को 5 लाख रुपये का नगद पुरस्कार मिला. शो को जज मिथुन चक्रवर्ती, परिणीति चोपड़ा और करण जौहर ने किया था.

'हुनरबाज देश की शान' के फिनाले एपिसोड में करण जौहर और नीतू कपूर ने चार चांद लगाया. आकाश सिंह ने यो हाइनेस, सुखदेव, हार्मनी ऑफ द पाइन्स ऑर्केस्ट्रा, रॉकनामा सूफी रॉक बैंड, संचिता, सुब्रतम और अनिर्बान को मात देते हुए चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की. बता दें कि आकाश हर बार अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों और जजेस का दिल जीत लेते थे.

करण जौहर और नीतू कपूर ने हुनरबाज के मंच पर काफी मस्ती की. इस दौरान करण और नीतू ने आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सॉन्ग 'ढोलीडा' पर डांस किया. दोनों ने शो पर खास तरीके से आलिया-रणबीर की शादी का जश्न मनाया. इस दौरान नीतू ने बताया कि रणबीर-आलिया की शादी उनके लिए बहुत इमोशनल था. एक्ट्रेस ने कहा कि, यह ऋषि जी की आखिरी इच्छा थी कि मेरे बेटे की शादी हो और मैं देख रही थी की उनकी इच्छा पूरी हो रही है. काश वह यहां होते लेकिन वो ऊपर से देख रहे है.

शो में करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के मेहंदी सेरेमनी से जुड़ा एक किस्सा बताया. करण ने बताया कि उन्होंने हाथों पर मेहंदी तो लगा ली, लेकिन वो भूल गए कि उनके हाथ पर मेहंदी लगी है. जिसके बाद उन्होंने अपने हाथ से गाल, अपना माथा पोंछा और सारी मेहंदी उनके चेहरे पर लग गई. जिसके बाद किसी तरह उन्होंने अपने चेहरे से उसे हटाया.

आकाश सिंह ने शो जीतने के बाद ईटाइम्स से बातचीत में कहा कि, मैं बहुत खुश हूं, मेरा पूरा परिवार खुश है, जो सपने मैं देख रहा था वह आखिरकार सच हो गया है. जब मैंने शो जीता तो मेरे माता-पिता मेरे साथ थे और वे सच में बहुत खुश थे. वहीं, उन्होंने कहा कि, मैं अपने माता-पिता के लिए घर बनाने के लिए जीत की राशि का उपयोग करना चाहूंगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें