24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हनुमान चालीसा पढ़ने पर मजबूर कर देंगी OTT की ये 5 वेब सीरीज, कॉन्ज्यूरिंग-एनाबेला भी इसके आगे फेल

Horror Web Series on OTT: अगर आप कॉन्ज्यूरिंग और द नन जैसे हॉलीवुड फिल्मों से बोर हो चुके हैं और इस वीकेंड अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ बॉलीवुड हॉरर फिल्में देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए आज हम ऐसी हॉरर फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे.

Horror Web Series on OTT: अगर आपको भी हॉरर फिल्में देखना पसंद है और इस वीकेंड फ्रेंड्स के साथ कुछ जलसा करना चाहते हैं, तो आप हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं, जिसके देख आपको हनुमान चलीसा पढ़ने पर मजबूर हो जाएंगे.

टाइपराइटर (Typewriter)
बॉलीवुड हॉरर वेब फिल्मों की लिस्ट में सबसे पहले ‘टाइपराइटर’ का नाम आता है. सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी यह सीरीज साल 2019 में रिलीज हुई थी. अरना शर्मा, पालोमी घोष और मिखाइल गांधी स्टारर यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी पर आधारित है, जो गोवा के पूरा विला के इर्द-गिर्द घूमती है. यह तीनों दोस्त भुत की तलाश में इस विला में पहुंचते हैं. जहां कुछ दिनों के बाद से ही इन्हें अजीब-अजीब सी घटनाओं का सामना करना पड़ता है. टाइपराइटर को आप ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जाकर देख सकते हैं.

गहराइयां (Gehraiyaan)
गहराइयां साल 2017 में रिलीज हुई थी. इसमें संजीदा शेख और वत्सल सेठ लीड रोल में हैं. इस सीरीज की कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो काफी मुश्किलों का सामना करके बैंगलोर से मुंबई आती है और अपना करियर दोबारा से एक सर्जन के तौर पर शुरू करना चाहती है, लेकिन उसने जिस पेशेंट की ऑटोप्सी की होती है, उसी की आत्मा हॉस्पिटल में भटकने लगती है. जिसके बाद उसे कई तरह की पैरानॉर्मल घटनाओं का सामना करना पड़ता है. यह सीरीज आपको यूट्यूब (Youtube) पर मिल जाएगी.

Also Read- Supernatural Horror Movies: बॉलीवुड की इन हॉरर फिल्मों को नहीं देखा तो क्या देखा, लिस्ट में 1920-एक थी डायन शामिल

Also Read- Horror Movies: शैतान से भी डरावनी हैं ये फिल्में, क्लाइमेक्स देख कांप जाएगी रूह

Also Read- Horror Web Series: रोंगटे खड़े कर देंगी ये 8 हॉरर वेब सीरीज, OTT पर अभी करें एंजॉय

घोल (Ghoul)
राधिका आप्टे, मानव कॉल, और रोहित पाठक स्टारर घोल साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस सीरीज को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आप दांतो तले उंगलियां चबाने पर मजबूर हो जाएंगे. यह फिल्म अरब लोककथा के राक्षस पर आधारित है. असल में घोल एक जिन्न है. कहानी यूनिक होने की वजह से आपको फिल्म देखने में मजा तो आएगा ही साथ ही डरने की सारी चरम सिमा पार हो जाएगी.

भ्रम (Bhram)
कल्कि की साल 2019 में रिलीज हुई यह हॉरर वेब सीरीज एक लड़की के इर्द-घूमती है. जिसमें आइशा नाम की एक लड़की का एक्सीडेंट हो जाने के बाद, वह मानसिक संतुलन खो बैठती है. जिसके बाद उसे भ्रम होता है कि आसपास बुरी शक्तियां हैं, लेकिन सभी को लगता है कि वह पागल है और भ्रम में जी रही है. इस डरावनी सीरीज को आप Zee5 पर देख सकते हैं.

परछाई-घोस्ट स्टोरीज बाय रस्किन बॉन्ड (Parchayee-Ghost Stories by Ruskin Bond)
साल 2019 की यह सीरीज काफी ज्यादा भयानक है. इसमें 12 अलग-अलग भूतियां कहानियों को दिखाया गया है. इस सीरीज की कहानी रस्किन बांड की कताब से ली गई है. सीरीज में एक स्कूल जाता बच्चा ही भूत है. परछाई को आप ZEE5 पर जाकर देख सकते हैं.

रिपोर्ट- शीतल चौबे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें