1. home Home
  2. entertainment
  3. hina khan did not attend her close friend sidharth shukla funeral due to this reason dvy

इस वजह से हिना खान सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में नहीं हुई थी शामिल, नागिन एक्ट्रेस ने बताई वजह

बिग बॉस 13 में हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. ऐसे में सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके घर हिना का नहीं जाना फैंस को थोड़ा अटपटा लगा. ऐसे में एक मीडिया यूजर ने उनसे इस बारे में सोशल मीडिया पर पूछ लिया और हिना ने इसका जवाब भी दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हिना खान सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में नहीं हुई थी शामिल
हिना खान सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में नहीं हुई थी शामिल
instagram

टीवी एक्ट्रेस हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला काफी अच्छे दोस्त थे. सिद्धार्थ के जाने से हिना काफी दुखी हैं. हिना ने सोशल मीडिया पर उनके लिए इमोशनल मैसेज भी लिखा था. लेकिन इस दुख के घड़ी में सिद्धार्थ शुक्ला के घर नहीं जाना, उनके फैंस को नहीं भाया. ऐसे में अब नागिन एक्ट्रेस ने बताया क्यों वो एक्टर के घर नहीं गई.

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में असीम रियाज, रश्मि देसाई, अर्जुन बिजलानी, विकास गुप्ता, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विशाल आदित्य जैसे स्टार्स शामिल हुए थे. लेकिन हिना खान नहीं दिखी थी. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह उनके अंतिम संस्कार में क्यों शामिल नहीं हो पाई. एक फैन ने हिना से सवाल किया कि, हिना प्लीज आप सिड के क्लोज होने के बाद भी नहीं गईं. प्लीज ऐसा क्या था कि आप उसके घर नहीं गईं?

हिना खान ने इस यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, सर में मुंबई में नहीं हूं. एयरपोर्ट पर ये हार्टब्रेकिंग न्यूज सुनी. अभी भी मुंबई में नहीं हूं. बता दें कि बिग बॉस 13 में हिना और सिद्धार्थ के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. बिग बॉस 14 में हिना और सिद्धार्थ ने 'तूफानी सीनियर्स' बनकर गए थे.

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर हिना ने ट्वीट कर लिखा था, हमें लगता है कि हमने अपने मीठे या खट्टे अनुभवों के बाद जिंदगी को थोड़ा बेहतर तरीके से जीना सीखा है. लेकिन उसी वक्त जिंदगी पलटी मार देती है. जिंदगी हमेशा से अनप्रेडिक्टेबल होती है. हम सोचते कुछ हैं और हो कुछ और ही जाता है. सिद्धार्थ के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना. सिद्धार्थ जहां कही भी हो उसकी शांति के लिए प्रार्थना करती हूं.'

हिना ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा था, पिछले अनुभवों के बाद मैं अपने प्यारे दोस्त के गुजरने की दिल दहला देने वाली खबर से डरी हुई और परेशान हूं. मुझे बिल्कुल अच्छा महसूस नहीं हो रहा है. दिमाग सही फ्रेम में नहीं है. आप सभी की तरह मैं भी इस खबर को पचा नहीं पा रही हूं कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें