1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. himanshi khurana on her relationship with asim riaz says marriage can wait bud

आसिम रियाज संग शादी के सवाल पर हिमांशी खुराना ने दिया ये जवाब, बोलीं- हम अपनी जिंदगी में अभी...

रियेलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत चुके हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) अपने रिलशनशिप की खबरों की सुर्खियां बटोर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Himanshi Khurana and Asim Riaz
Himanshi Khurana and Asim Riaz
instagram

रियेलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत चुके हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) अपने रिलशनशिप की खबरों की सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन हाल ही में खुराना ने एक ट्रोल करनेवाले का करारा जवाब दिया जिन्होंने लाइव चैट के दौरान ऐसे लोगों के साथ काम करने के लिए उनपर उंगलियां उठाईं जिसमें ज्यादातर ट्रांसजेंडर हैं.

हिमांशी खुराना ने कहा,''मैंने उनके साथ लंबे समय तक काम किया है. वे भेदभाव के शिकार होते हैं और अक्सर उन्हें नौकरी पाने में कठिनाई होती है. लेकिन वे हम जैसे इंसान हैं. के पृथिका यशिनी (पुलिस अधिकारी) और गौरी सावंत (ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता) को देखिए. उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है और फिर भी लोग क्वीर समुदाय के साथ अलग तरह से व्यवहार करते हैं."

इस बीच अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज़ के बारे में बात करते हुए हिमांशी खुराना कहती हैं, “हम पर्सनली और प्रोफेशनली दोनों तरह से (रियलिटी) शो के बाद बहुत बड़े हो गए हैं. वह कुछ बेहतरीन ट्रैक लेकर आए हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. मुझे उस पर बहुत गर्व है. वह अतिसक्रिय है और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश में रहता है. मुझे उसकी यही बात अच्छी लगती है."

यह जोड़ी अक्सर उन प्रोजेक्ट्स पर सहयोग करती है जो उनके प्रशंसकों के बीच बहुत प्यार का मैसेज देती है, जिसके बाद फैंस यह जानने के लिए एक्साइटिड है कि इस कपल का रिश्ता अब कहाँ चल रहा है. इस सवाल का जवाब देते हुए हिमांशी ने कहा, “अभी हमारी प्रोफेशनल लाइफ जिंदगी हमारी प्राथमिकता है. शादी इंतजार कर सकती है. मैं नए क्षितिज तलाशने की प्लानिंग बना रही हूं और उनका (आसिम रियाज) करियर अभी शुरू हुआ है."

इससे पहले भी हिमांशी खुराना ने चूड़ा पहने कुछ तसवीरें शेयर की थी जिसके बाद भी कुछ इसी तरह की खबरों ने जोर पकड़ा था. हिमांशी ने स्पॉटब्वॉय से खास बातचीत में इन खबरों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था, चूड़ा मैं अपनी जिंदगी में 20 बार पहन चुकी हूं, क्योंकि 20 बार मेरी शादी हो चुकी है ऑनस्क्रीन. ये सब हमारी जिंदगी का एक हिस्सा है. मुझे रिंग कलेक्ट करने का शौक है. लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि अगर लड़की ने रिंग पहनी है तो उसे वो लड़के ने खरीदकर दी होगी."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें