1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hariyanvi dancer sapna chaudhary fan misbehave with her during live stage show watch video

सपना चौधरी स्‍टेज पर कर रही थीं डांस, शख्‍स ने सरेआम की बदतमीजी, VIDEO वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sapna chaudhary
sapna chaudhary
photo: youtube

sapna chaudhary fan misbehave video : जानीमानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) की वजह से अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका देसी अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि जब उन्‍हें अजीबो गरीब वाक्‍ये का सामना करना पड़ता है. एक परफॉरमेंस के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ. एक वीडियो सामने आया है जिसमें डांस के दौरान एक शख्‍स उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश करता है. जिसके बाद सपना चौधरी असहज हो जाती हैं.

सपना चौधरी वी‍डियो में डांस करती नजर आ रही हैं. उनके डांस के दौरान एक शख्‍स आता है और उनके पास जाने की कोशिश करता है, लेकिन तुरंत उसे वहां से हटा दिया जाता है. कुछ देर बाद दोबारा वह शख्‍स सपना चौधरी के पास जाकर उन्‍हें गलत ढंग से छूने की कोशिश करता है. वह उसका हाथ झटक देती है. सपना चौधरी असहज नजर आती है और उनका गुस्‍सा चेहरे पर साफ नजर आता है.

इसके बाद कुछ लोग उस शख्‍स को स्‍टेज से जाने के लिए कहते हैं और उन्‍हें स्‍टेज से नीचे उतार दिया जाता है. हालांकि सपना चौधरी अपना डांस जारी रखती हैं लेकिन उनके चेहरे पर साफतौर पर‍ उस शख्‍स के रवैये से निराशा दिखती है. इस वीडियो में सपना चौधरी रेड सूट में डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो साल 2017 का है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बता दें कि घर का खर्च चलाने के लिए 12 वर्ष की उम्र में सपना ने स्टेज पर डांस करना शुरू कर दिया. सपना का डांस लोगों को पसंद आने लगा और उनके घर का खर्च भी पूरा होता रहा. सपना को पहला बड़ा ब्रेक अपने एलबम 'सॉलिड बॉडी' से मिला.

इसके बाद उन्‍होंने बिग बॉस 11 में इंट्री की और पूरे देश में फेमस हो गई. वे बिग बॉस में ज्‍यादा लंबा सफर तो तय नहीं कर पाईं लेकिन उन्‍होंने एक ऊंचाई को छू लिया. इसके बाद उनकी बॉलीवुड में भी इंट्री हुई. सपना चौधरी ने कई भाषाओं के वीडियो सॉन्‍ग में काम किया है. सपना चौधरी के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. साल 2018 में वह भारत में सर्च होने वाली टॉप सेलेब्रिटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं थीं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें