1. home Home
  2. entertainment
  3. former mr india manoj patil attempts suicide blames bollywood actor sahil khan police found note bud

मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल ने की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर और एथलीट मनोज पाटिल (Manoj Patil) ने कथित तौर पर ओशिवारा स्थित अपने आवास पर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. कथित घटना पाटिल के सैलीला भवन स्थित घर पर दोपहर 12.30 बजे से 1 बजे के बीच हुई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Manoj Patil attempt suicide
Manoj Patil attempt suicide
instagram

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर और एथलीट मनोज पाटिल (Manoj Patil ) ने कथित तौर पर ओशिवारा स्थित अपने आवास पर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. कथित घटना पाटिल के सैलीला भवन स्थित घर पर दोपहर 12.30 बजे से 1 बजे के बीच हुई, जिसके बाद उनके परिवारवालें ने उन्हें कूपर अस्पताल पहुंचाया. उनके मैनेजर ने पीटीआई को बताया कि मनोज की हालत नाजुक है.

मनोज पाटिल ने हाल ही में ओशिवारा पुलिस को एक पत्र सौंपा था, जिसमें साहिल खान को सोशल मीडिया पर कथित रूप से बदनाम करने और उनकी प्रोफेशनल लाइफ में समस्याएं पैदा करने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी. दुर्भाग्यपूर्ण घटना में नाम लिए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए, साहिल खान ने कहा, “यह एक सांप्रदायिक एंगल के साथ एक पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है. मेरा मनोज से कोई संबंध नहीं है."

मनोज ने कथित तौर पर साहिल खान पर साइबर धमकी देने और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है कि उन्होंने ऑडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. ऐसा लगता है कि मनोज और साहिल दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट में वीडियो हैं जो शायद एक-दूसरे को निशाना बना रहे हैं या उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

मनोज पाटिल के मैनेजर परी नाज ने कहा कि, उन्होंने मांग की थी कि साहिल खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए. हालांकि, ओशिवारा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और वे उस अस्पताल का दौरा कर चुके हैं जहां मनोज पाटिल एडमिट हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार परी नाज ने यह भी बताया कि, मनोज ने साहिल खान द्वारा परेशान किए जाने के बाद यह खतरक कदम उठाया था. अपने बयान में उन्होंने कहा कि, साहिल खान एक साल से ज्यादा समय से मनोज को परेशान कर रहा था, उसका मोबाइल नंबर वायरल हो गया था.

परी नाज ने आगे कहा, "बीती रात मनोज अपने दोस्तों के साथ था और घर जाते समय वह एक केमिस्ट की दुकान पर गया और गोलियां खरीदीं. उसके दोस्तों को पता नहीं था कि उसने क्या लिया लेकिन जब वह घर पहुँचा, तो उन्होंने रात का खाना नहीं खाया और बेहोश हो गया. फिर हम उसे अस्पताल ले गए."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें