1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. femina miss india 2021 rupali bhushan from hazaribagh jharkhand in femina miss india final sry

Femina Miss India के फाइनल में हजारीबाग की रूपाली भूषण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रूपाली भूषण ने फेमिना मिस इंडिया के फाइनल में जगह बनाई है
रूपाली भूषण ने फेमिना मिस इंडिया के फाइनल में जगह बनाई है
Prabhat Khabar

हजारीबाग : हजारीबाग की रूपाली भूषण फेमिना मिस इंडिया के फाइनल में पहुंच गयी हैं. फाइनल में प्रवेश करने के बाद रूपाली ने बताया कि मिस इंडिया बनना उनका लक्ष्य है. इस खूबसूरत दिन का लंबे समय से इंतजार था. रिजल्ट सुनने के लिए काफी उत्साहित थी. मुझे विश्वास था कि हमारा चयन हो जायेगा. लेकिन, प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतिभागी अच्छी थीं.

रूपाली भूषण ने कहा, ‘हमारी मां भी कहा करती थीं कि बेटा तुम सेलेक्ट हो जाओगी.’ रूपाली को ननिहाल का भरपूर स्नेह और प्यार मिला. ननिहाल के स्नेह से मजबूती मिली. रूपाली ने बताया कि रिजल्ट से पहले कुछ देर के लिए वह नर्वस हो गयी थी.

रूपाली ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिता में कोई भी नर्वस हो जाता है. अब हमारा लक्ष्य मुंबई होने वाली फेमिना मिस इंडिया पर आंखें टिकी हैं.

बचपन से सांस्कृतिक गतिविधियों के प्रति समर्पित

रूपाली भूषण खिरगांव सिरका स्थित अपने नाना नंकिशोर प्रसाद, नानी रामदुलारी देवी के यहां रहती है. रूपाली को बचपन से ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों में काफी रुचि थी. माता भारती भूषण और पिता शंभु कुमार चौरसिया हैं. रूपाली की स्कूली शिक्षा श्री रामकृष्ण शारदा आश्रम विवेकानंद सेंट्रल स्कूल से हुई है.

रूपाली सांस्कृतिक गतिविधियों में छोटी उम्र से ही भाग लेती थी. उसी का परिणाम है कि वह राष्ट्रीय स्तर की इतनी बड़ी प्रतियोगिता में जगह बना पाने में सफल हुई है. रूपाली की इस सफलता पर स्कूल की निदेशक समाप्ति पाल, सोमा पाल और प्राचार्य डॉ मौसमी मोइती के अलावा जिला के सांस्कृतिक संगठनों एवं रंगमंच से जुड़े लोगों ने शुभकामनाएं दी हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें