1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive sangram also inviting salman and hrithik to the reception says payal rohatgi bud

Exclusive: सलमान खान और ऋतिक रोशन को भी रिसेप्शन में संग्राम जी बुला रहे हैं- पायल रोहतगी

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह अगले महीने 9 जुलाई को सात फेरे लेंगे. अब पायल रोहतगी ने खुलासा किया है वो रिसेप्शन में वो सलमान खान और ऋतिक रोशन को भी इन्वाइट करनेवाले हैं.

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Payal Rohatgi and Sangram Singh
Payal Rohatgi and Sangram Singh
instagram

अभिनेत्री पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह आगामी 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बीते 12 सालों से ये जोड़ी एक दूसरे के साथ रिश्ते में है. पायल रोहतगी से शादी से जुड़ी तैयारियों और दूसरे पहलुओं पर उर्मिला कोरी की हुई बातचीत...

9 जुलाई को आप और संग्राम आखिरकार शादी करने जा रहे हैं,कितनी तैयारियां हो गयी हैं?

मैं बहुत खुश हूँ और शादी को लेकर बहुत उत्साहित भी हूँ. बहुत सारी चीज़ें प्लान करनी पड़ती है. को ऑर्डिनेट करना पड़ता है, जो आसान नहीं होती हैं. बहुत सारे लोग हैं , जो मेरी मदद कर रहे हैं. जिनकी मैं शुक्रगुज़ार भी हूँ , लेकिन यह मेरे लिए पूरी तरह से नयी चीज़ है.बहुत सारी चीज़ें चल रही है. मैं चाहूंगी कि मैं थोड़ा ढंग की दिखूं इसके लिए हेयर , मेकअप पर भी फोकस है.शादी घाघरे में ही करने वाली हूँ. रंग भी लाल ही होगा, लेकिन डिजाइनर कौन होगा ये मैं आपको उसी दिन बताउंगी. वो मैं सरप्राइज रखना चाहती हूँ.जहां तक बात आगरा में शादी की है तोडेस्टिनेशन वेडिंग जैसा कुछ हमारे दिमाग में था.संग्राम जी की फॅमिली हरियाणा से है ,तो वो रोड के ज़रिये जा सकते हैं और मेरा परिवार मुंबई और गुजरात में रहता है , तो हम फ्लाइट से वहां आसानी से जा सकते हैं.शादी में सिर्फ हमारा परिवार रहेगा. मुंबई में जब रिसेप्शन होगा , तो दोस्त वहां पर शामिल होंगे.

आगरा में ताजमहल है , जो प्यार की निशानी भी कही जाती है,तो क्या उसकी वजह से आपने ये जगह चुनी है ?

मैं बताना चाहूंगी कि लोग आगरा को जानते हैं ताजमहल से लेकिन चाहती थी कि लोग आगरा को हिन्दू मंदिरों की वजह से भी जानें.यही वजह है कि हम वहां की किसी मंदिर में शादी करने की भी सोच रहे हैं.शादी के बाद मथुरा जाकर कृष्ण जी का आशीर्वाद भी लेने की प्लानिंग है.ताज महल भी देखने जाएंगे, लेकिन मैं साफ़ कर देना चाहूंगी कि वो मेरे लिए प्यार का प्रतीक नहीं है.मेरी विचारधारा ना बदली है ना बदलेगी।आगरा में जेपी होटल में प्री वेडिंग के जो भी फंक्शन्स है हल्दी ,मेहँदी , संगीत वो वहां होंगे. शादी मंदिर में करने का सोच रहे हैं ,माता की चौकी भी मंदिर में कर रहे हैं , तो सब प्लान हो रहा है. अभी बारिश का मौसम है, तो सबकुछ उसी अनुसार प्लान हो रहा है.

मुम्बई रिसेप्शन में किनको बुला रहे है?

लॉकअप के जो प्रतियोगी थे,मैं सभी को आमंत्रण ज़रूर भेजूंगी. मैंने सुभाष घई, प्रियदर्शन, अब्बास- मुस्तान, सोहा अली खान,राहुल देव,कोंकोन सेनशर्माके साथ काम किया है,तो उनको भी ज़रूर बुलाऊंगी.संग्राम ने ऋतिक रोशन और सलमान खान के साथ काम किया है,तो वो उनको भी बुला रहे हैं.कुलमिलाकर हम अपने सभी परिचितों को न्यौता भेजेंगे,अब वे लोग अपने व्यस्त शेड्यूल से कैसे समय निकालते हैं।ये उनपर हैं.

संग्राम आपको कैसे कम्प्लीट करते हैं?

वो सिम्पल हैं और मैं स्ट्रीट स्मार्ट. मुझे लगता है कि ये कॉम्बिनेशन अच्छा है. ज़िन्दगी में इतना सीधा होना भी अच्छा नहीं है और ज़्यादा स्मार्ट होना भी सही नहीं है , तो एक दूसरे का साथ हमारी ज़िन्दगी में वो बैलेंस लेकर आएगा.

संग्राम के साथ पहली मुलाकात कब हुई थी ?

हमलोग पहली बार दिल्ली आगरा हाइवे पर ही मिले थे , संयोग अच्छा है कि शादी भी आगरा में हो रही है.मेरी गाडी हाइवे पर ख़राब हो गयी थी.संग्राम जी कुश्ती के मैच के लिए जा रहे थे , तो उन्होंने हमारी मदद की. उस दौरान हमारी ज़्यादा बातचीत नहीं हुई थी, बस हाय हैलो हुआ था. उसके बाद हम एक रियलिटी शो सर्वाइवर इंडिया में मिले, वहां हमारी दोस्ती हुई और हम प्यार में भी पड़े.

संग्राम और आपमें सबसे ज़्यादा लड़ाई किस बात पर होती है और सॉरी सबसे पहले कौन बोलता है?

(हंसते हुए)सॉरी तो मैं सबसे ज़्यादा संग्राम जी से बुलावा लेती हूं.कभी-कभार मैं भी बोल देती हूं.जहां तक लड़ाइयों की बात है. बहुत छोटी-छोटी बात पर हम लड़ते हैं, जैसे मुझे एसी मुझे चाहिए,संग्राम को नहीं.

हनीमून की क्या प्लानिंग है?

मेरा पासपोर्ट अभी तक तैयार नहीं हुआ है. चार महीने से वो बन रहा है.टाइम इसलिए जा रहा है क्योंकि मेरे ऊपर दो कोर्ट केसेज हैं.भारत के बाहर जाना मुश्किल है.कश्मीर जाने की सोच रहे हैं,लेकिन मुम्बई में रिसेप्शन देने के बाद ,उसकी डेट्स फाइनल करेंगे.

आप और संग्राम 12 साल से एक दूसरे के साथ हैं,क्या कभी लगता है कि शादी में थोड़ी देर हो गयी है?

जो होना है,जैसे होना है ,वैसे हो रहा है. हमदोनों सेल्फ मेड इंसान हैं. हम दोनों ने समय लिया जो अच्छी बात है.

लॉकअप शो में आप मदरहुड के बारे में बात करते हुए बहुत इमोशनल हो गयी थी?

वो बात कही थी क्योंकि कोई प्रतियोगी शो के अंदर गलत तरीके का माइंड गेम खेल रहे थे, इसलिए मैंने अपनी बात रख दी थी.अभी उस बारे में बात करना प्री मैच्योर होगा. शादी के बाद हम इस बारे में फैसला करेंगे. संग्राम जी बच्चे को गोद लेने के लिए भी ओपन है।उनके घरवाले भी इस मामले में ओपन माइंडेड है.

शादी के बाद अभिनय के किसी प्रोजेक्ट्स से जुड़ते हुए क्या खास बातों का ख्याल रखेंगी?

मैं एक वर्कोहोलिक लेडी हूं. मैं काम करना चाहती हूं. लॉकअप भी मैंने इसलिए ही किया था ताकि लोगों को मैं नोटिस होऊं और मुझे काम आफर हो. मैं सेंसिबल काम करना चाहती हूं. जो मेरे करियर को आगे ले जाए. एक दो वेब सीरीज की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं.शादी की वजह से ये नहीं करूंगी. वो नहीं करूंगी. ये सब में यकीन नहीं करती हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें