37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभी भी लगता है थिएटर में फ़िल्म देखने से दूरी रखनी चाहिए – करण सिंह ग्रोवर

exclusive one should keep distance from watching a film in the theater says karan singh grover qubool hai 2 0 bud : अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आगामी 12 मार्च से ज़ी फाइव की वेब सीरीज कुबूल है 2.0 (Qubool Hai 2.0) में नज़र आएंगे.

Qubool Hai 2.0 : अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आगामी 12 मार्च से ज़ी फाइव की वेब सीरीज कुबूल है 2.0 (Qubool Hai 2.0) में नज़र आएंगे. यहां पॉपुलर सीरियल कुबूल है के प्रसिद्ध किरदारों असद और जोया को नयी कहानी के साथ पिरोया गया है. इस शो और दूसरे अहम पहलुओं पर करण सिंह ग्रोवर से हुई उर्मिला कोरी की बातचीत…

क्या समानता और क्या कुछ अलग सीरियल से इस वेब सीरीज में होने वाला है?

असद और ज़ोया का किरदार वही है. असद की फैमिली वही है लेकिन जोया की फैमिली अलग है. सीरियल 2013 में था आज 2021 तो कहानी उसी अनुरूप है.मुझे उम्मीद है कि जो भी बदलाव हुए हैं.वो दर्शकों को और पसंद आएंगे. इस सीरीज में बहुत सारा एक्शन है और थोड़ा बहुत थ्रिलर है.हमने तय किया है कि हर सीजन असद ज़ोया के किरदार के साथ एक नयी कहानी लेकर आएंगे. यह गुल खान का शो था और ये इस सीरीज से जुड़ी नहीं है तो मैं उन्हें मिस कर रहा हूं.

शूटिंग का अनुभव कैसा रहा

बहुत अच्छा रहा हमने सऊदी अरब और बॉम्बे में शूट किया.सऊदी में एक्शन कोरियोग्राफर्स बहुत प्रोफेशनल हैं तो उनके साथ बहुत मज़ा आया.वैसे मुझे वहां पर कोविड हो गया था तो आखिर के दो दिन की वहां की शूटिंग का हिस्सा मैं नहीं बन पाया था.12 दिन मुझे वहां अकेले रहना पड़ा था बाकी की सभी यूनिट का पैकअप हो गया था.वैसे कोविड का असर सऊदी अरब में भी देखने को मिलता था.मुश्किल से 10 लोग बाहर नज़र आते थे.सड़के सुनसान ही रहती थी. मगर हमने जमकर काम किया।वायरस छोटी चीज़ है काम के लिए हमारा पैशन बड़ा है.

क्या आप कोरोना की वैक्सीन लगवाने की तैयारी में हैं

फिलहाल तो मुझे ज़रूरत नहीं है क्योंकि कोरोना मुझे होकर गया है. मैंने सुना है कि किसी दूसरे देश में जाने के लिए वैक्सीन आपने लगवा लिया है इसका प्रमाणपत्र आपके पास अब होना चाहिए.वैक्सीन सभी को लगवा लेना चाहिए।इससे पहले भी कई वायरस का खात्मा वैक्सीन ने ही किया है.

Also Read: आमिर खान के बेटे जुनैद खान का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, वायरल हुआ VIDEO

ओटीटी की नई गाइडलाइन से क्रिएटिविटी को नुकसान पहुँचेगा ऐसी चर्चाओं पर आपका क्या कहना है

हम लोग की जो क्रिएटिविटी है वो नष्ट नहीं हो सकती है इन गाइडलाइन्स से।वो अलग अलग रूपों में बाहर ज़रूर आएगी. एक के बाद एक फिल्में थिएटर्स में रिलीज को तैयार हैं क्या आप थिएटर्स में जाकर फिल्में देखने को तैयार हैं. मैं अपनी बात करूं तो मैं अपनी बिल्डिंग के बाहर नहीं जाता हूं. वैसे ये कोविड की वजह से नहीं है ये पहले से था.शूटिंग नहीं होती है तो मैं घर से बाहर नहीं निकलता हूं.सिर्फ मंगलवार और शनिवार को हनुमान मंदिर जाने के लिए निकलता हूं.वो भी घर के नज़दीक है. रविवार को मां से मिलने जाता हूं तो इन्ही मौकों के लिए घर से निकलता हूं वरना मैं घर पर रहता हूं.पिछली फिल्म जो मैंने थिएटर में देखी थी वो रितिक रोशन की वॉर थी. मुझे अभी भी लगता है कि हमें थिएटर से दूरी ही रखनी चाहिए.कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ और वैक्सीन भी अभी गिने चुने लोगों को ही लगी है तो थिएटर में भीड़ लगाकर कोरोना नहीं फैलाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें