1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive kapil sharma has not been talked to for two and a half years comedian ali asgar revealed

Exclusive: 'कपिल शर्मा से ढाई साल से बात नहीं हुई है'- कॉमेडियन अली असगर ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ali asgar
ali asgar
photo: twitter

कॉमेडियन अली असगर जल्द ही छोटे परदे पर स्टार भारत के शो 'अकबर का बल बीरबल' में अकबर की भूमिका में नज़र आनेवाले हैं. वह इस कॉमेडी शो को मौजूदा हालात की ज़रूरत बताते हैं जहां कोविड-19 की वजह से हर कोई परेशान है. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

कॉस्ट्यूम ड्रामा शो की सबसे बड़ी चुनौती क्या होती है?

तीन लेयर्स राजा के कपड़े पहनकर पसीने में आपसे बात कर रहा हूं. कॉस्ट्यूम ड्रामा की सबसे बड़ी परेशानी यही होती है. कपड़े और जेवरात. पहले दिन जो हार आया था. उसके बाद तो मुझे लगा कि मुझे स्पॉन्डिलाइटिस हो जाएगा क्योंकि वो बहुत भारी था. उसको पूरे दिन पहनना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था फिर मैंने डिजाइनर को बोला थोड़े हल्के गहने बनाओ.

दूसरे शोज में आपके पुराने साथी नज़र आ रहे हैं कपिल शर्मा की टीम के अलावा सुनील भी टीवी पर आ रहे, प्रतिस्पर्धा के लिए कितने तैयार हैं?

मैं बिल्कुल प्रतिस्पर्धा में नहीं रहता हूं.मुझे नंबर्स ना टीआरपी मुझे ये सब समझ में ही नहीं आया.मैं बहुत ही बुरा बिजनेसमैन हूं. वैसे मैं ये बात जरूर कहूंगा कि स्टार भारत की निकल पड़ी है क्योंकि साढ़े सात बजे मेरा शो आ रहा है आठ बजे मेरे दोस्त सुनील ग्रोवर का.

सुनील के साथ आप उनके पिछले कॉमेडी शो में थे इस बार गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का हिस्सा क्यों नहीं बनें?

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान की जो प्रोड्यूसर हैं प्रीति नीति. उनके साथ घरवाली बात है. उनको कहने की ज़रूरत नहीं है और ना मुझे पूछने की. मैं हमेशा उनके हर शो में हूं. मैं वो शो कर रहा होता पक्का.अगर कोविड वाला सिचुएशन नहीं होता तो.चैनल भी एक है तो कोई दिक्कत भी नहीं थी लेकिन आज क्या है कि एक शूट करना भी बहुत मुश्किल हो गया है. शूटिंग का जो प्रोटोकॉल है.हम उसे फॉलो कर रहे हैं.कम स्टाफ के साथ शूटिंग करने में चीज़ें थोड़ी मुश्किल में आ ही जाती हैं. दोनों ही डेली हैं सोम से शुक्र तो मुश्किल हो जाता है. जैसे जैसे टेलीकास्ट डेट सामने आ रहा है लग रहा डिलीवरी डेट सामने आ रहा है. मैं सुनील के लिए बहुत खुश हूं।उसकी पूरी टीम को शुभकामनाएं.

कपिल शर्मा ने आपके शो के लिए आपको कुछ कहा?

कपिल से दो ढाई हो गए बात नहीं हुई है. हम सब उस घटना को भूलकर आगे बढ़ गए हैं लेकिन हां कपिल से बातचीत नहीं होती. सभी अच्छा कर रहे हैं.

कोरोना के इस मौजूदा हालात में खुद को हर दिन शूटिंग में जाने के लिए कैसे मोटिवेट करते हो?

हमारे लिए दिन अभी बहुत लंबे हो गए हैं. हमारा सुबह 9 बजे से रात 9 बजे का शिफ्ट है.इसके लिए सुबह 6 बजे उठना पड़ता है.ये बॉक्स में फ्रूट्स, एक में स्प्राउट्स, एक में खाना. जिस दिन पहला दिन था शूट का हालत हो गयी थी. मेकअप का मुझे दिक्कत नहीं हुई क्योंकि मेरा पर्सनल शरद है तो डर कम था. वो बेचारा पीपीई किट पूरा पहने था. कुर्सी से लेकर कपड़े सब सेनिटाइज करना पड़ा.लंच ब्रेक में हाथ धोया लेकिन जेहन में सवाल वैनिटी का नल है.सेफ होगा ना।फिर हाथ धोओ. फिर सेनिटाइज करो. ये प्रोसेस पूरा थका देने वाला था लेकिन मैं सेफ्टी से समझौता नहीं करता.मैं सेट पर ध्यान देता हूं.सभी ने मास्क पहना है या नहीं. जो नहीं पहनते उनको डांट भी देता हूं. एक गलती होगी.महीने भर के लिए बैठ जाएंगे.

घर में फैमिली का किस तरह से ख्याल रख रहे?

घर पर जब 500 मीटर की कम दूरी रह जाती है तो घर पर फ़ोन करके बोलना पड़ता है कि दरवाजा खोलकर रखना. कोई सामने मत आना. गरम पानी करके डेटॉल डाल देना. घर में एंट्री लेता हूं मेरे टिफिन को बीवी सेनिटाइज करती है. मैं सीधे नहाने चला जाता हूं. नहाने के बाद फिर स्टीम लेता हूं.इतने में बीवी काढ़ा बनाकर रखती है.हल्दी,अदरक,काली मिर्च और ना जाने क्या क्या मिला होता है. मैं अपनी मां और बच्चों से थोड़ा डिस्टेंस रखता हूं.सोफा अलग कर दिया है जिसमें मैं बैठता हूं.मां को बोलकर रखा थोड़ा दिन दूर दूर रहते हैं.मैं तो अपने हर नमाज में अल्लाह से दुआ मांगता हूं कि अल्लाह हम इंसानों से गलती हो गयी.प्लीज माफ कर दो।सबकुछ पहले जैसा नार्मल हो जाए.वो सुनेगा इतना भरोसा है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें