1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. entertaining friday shilpa shetty rashami desai kriti kharbanda vikrant massey adarsh gaurav films and web series release bud

एंटरटेनिंग होगा फ्राइडे... शिल्पा शेट्टी, रश्मि देसाई से लेकर कृति खरबंदा की फिल्मों से मनोरजंन होगा भरपूर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hungama 2
Hungama 2
instagram

23 जुलाई यानी ये शुक्रवार दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक होने वाला है. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. जिसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई पॉपुलर चेहरे नज़र आनेवाले हैं. आइए जानते हैं इस शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट...

हंगामा 2 - पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी में हुई गिरफ्तारी ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की निजी जिंदगी में हंगामा तो बरपाया ही है. उनकी इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म का नाम हंगामा 2 है. इस फ़िल्म से शिल्पा 14 साल बाद अभिनय में वापसी कर रही हैं. इस फ़िल्म से शिल्पा शेट्टी का ओटीटी डेब्यू भी होगा. प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में मिजान जाफरी, परेश रावल, आशुतोष राणा, प्रणीता सुभाष, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी नजर आएंगे.

14 फेरे- हंगामा 2 के बाद जिस फ़िल्म की इस शुक्रवार सब सबसे ज़्यादा चर्चा है. वो ज़ी 5 की कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी स्टारर फ़िल्म 14 फेरे है. फ़िल्म के निर्देशक देवांशु सिंह का कहना है कि उनकी यह फ़िल्म ऋषिकेश मुखर्जी और सूरज बड़जात्या की दुनिया को जोड़ती है. एक टिपिकल भारतीय शादी के ड्रामे की कल्पना करें और फिर उसे दो से गुणा कर दें निश्चित रूप से दर्शकों के लिए यह पूरी तरह से मजेदार अनुभव होने वाला है. यह नाटक,कॉमेडी और विचित्रता से भरपूर है.

फील लाइक इश्क़- इस शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज फील लाइक इश्क़ रोमांटिक ड्रामा एंथोलॉजी है जिसमें छह अलग अलग कहानियां आधुनिक प्रेम को बयां करती हैं. आनंद तिवारी औऱ ताहिरा कश्यप जैसे इस नाम इस एंथोलॉजी में निर्देशक के तौर पर जुड़े हैं. अभिनेत्री राधिका मदान और अमोल पराशर एक कहानी का चेहरा होंगे.

चुट्जपाह- सोनी लिव की यह वेब सीरीज मौजूदा दौर में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाती है जिसे पूरी तरह से अतरंगी कॉमेडी के अंदाज़ में सीरीज में दिखाया गया है. फुकरे फेम निर्देशक मृगदीप लाम्बा इस सीरीज के लेखक हैं. मेडोक फिल्म्स इस वेब सीरीज से ओटीटी में अपनी शुरुआत कर रही है. गौरतलब है कि अभिनेता वरुण शर्मा भी इस सीरीज से ओटीटी में एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. वरुण शर्मा के अलावा मनजोत सिंह और एलनाज़ नरोज़ी भी इस सीरीज में नज़र आएंगे.

तंदूर- यह सीरीज टीवी स्टार रश्मि देसाई की वजह से सुर्खियों में हैं. वे इस वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं. उल्लू एप पर रिलीज होने वाली यह वेब सीरीज विवादित तंदूर कांड की घटना पर आधारित है. सीरीज में तनुज विरवानी रश्मि के अपोजिट दिखेंगे। सीरीज की निर्देशिका निवेदिता बासु है.

होस्टल डेज- 2019 में रिलीज हुई पॉपुलर कॉमेडी ड्रामा सीरीज होस्टल डेज का दूसरा सीजन अमेज़न प्राइम पर इस शुक्रवार आनेवाला है. इस सीजन भी आदर्श गौरव, निखिल विजय, शुभम, एहसास चन्ना सीरीज में अभिनय करते दिखेंगे. अपनी फिल्म वाइट टाइगर से इस सीजन आदर्श गौरव एक प्रसिद्ध नाम बन चुके हैं जिस वजह से सीरीज की और चर्चा हो रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें