24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Temptation Island India में अपनी गर्लफ्रेंड संग नजर आएंगे एल्विश यादव! बोले- ऐसा करने में हमें जरूर…

अपने मनोरंजक कंटेंट और मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाने वाले एल्विश यादव ने हाल ही में बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है. जी हां यूट्यूबर बिग बॉस ओटीटी के बाद अब जियो सिनेमा पर आने वाले टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया में नजर आएंगे.

Elvish Yadav In Temptation Island India: एल्विश यादव, एक लोकप्रिय भारतीय YouTuber और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. हाल ही के कुछ दिनों में उन्होंने काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है. उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब भी अपने नाम कर लिया. उन्होंने अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, ​​बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट जैसे अन्य प्रतियोगियों को पछाड़कर चमचमाती हुई ट्रॉफी के साथ 25 लाख का ईनाम अपने नाम किया. फिलहाल यूट्यूबर अपने ब्लॉग्स के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर अपडेट शेयर करते हैं. वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं. जिसमें उर्वशी रौतेला और मनीषा रानी शामिल है. अब एल्विश यादव जियो सिनेमा पर आने वाले रियालिटी शो टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया में दिखाई देंगे. जी हां आप सोच रहे होंगे, कि एल्विश सिंगल है, तो वह किसके साथ दिखेंगे. तो आइये जानते हैं.

टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया में नजर आएंगे एल्विश यादव

टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया के बारे में बात करते हुए, एल्विश यादव ने कहा, “मैं टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मुझे यह पसंद है कि यह शो कितना ईमानदार है. जब आप किसी रिश्ते में होते हैं, तो कभी-कभी आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत होती है कि आपका रिलेशन कितना मजबूत है और यदि आप अपने साथी पर भरोसा कर सकते हैं या फिर नहीं. उन्होंने कहा, “यह शो आपको ऐसा करने में मदद करता है, ताकि आप देख सकें कि आपका पार्टनर वास्तव में आपके लिए सही है या नहीं. यह आपके रिश्ते को समझने का एक स्पष्ट तरीका है.”

किस हसीना के साथ घर में एंट्री लेंगे एल्विश यादव

हालांकि फैंस ये जानना चाहते हैं कि एल्विश यादव किसके साथ टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया में कदम रखेंगे. क्या वो उनकी पंजाब वाली गर्लफ्रेंड होंगी या फिर कीर्ति मेहरा. बता दें कि एल्विश पहले कीर्ति मेहरा संग रिलेशनशिप में थे. हालांकि कुछ कारणों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि मनीषा रानी भी हो सकती है. दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पॉपुलर है. हालांकि अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है.

टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया के बारे में

टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया, 3 नवंबर को JioCinema पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है. दुनिया के सबसे बड़े प्रारूपों में से एक का भारतीय रोमांटिक रिश्तों को अंतिम परीक्षा में डालता है, जहां जोड़े स्वेच्छा से अलग हो जाते हैं. उन्हें अलग-अलग कमरों में रखा जाता है और वहां खूबसूरत लड़के और लड़कियां रहते हैं. शो के भारतीय संस्करण में करिश्माई स्टार करण कुंद्रा मेजबान के रूप में और सनसनीखेज दिवा मौनी रॉय ‘दिलों की रानी’ के रूप में दिखाई देंगी. इसका प्रीमियर 3 नवंबर को रात 8 बजे JioCinema पर होगा

Also Read: Elvish Yadav-उर्वशी रौतेला के ‘हम तो दीवाने’ सॉन्ग ने हिला डाला पूरा सिस्टम, 3 घंटे में मिले इतने मिलियन व्यूज

एल्विश यादव के बारें में

यूट्यूब में आने से पहले एल्विश यादव का सपना सरकारी नौकरी करने का था, लेकिन धीरे-धीरे उनकी रुचि यूट्यूब और वीडियो की ओर बढ़ गई. अपने दोस्तों से प्रोत्साहित होकर उन्होंने अपना पहला कॉमेडी वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया, जो वायरल हो गया और काफी लोकप्रियता हासिल की. 2016 में, उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने पहले वीडियो “हाउ वॉयस टेक सेल्फी” के साथ अपने YouTube करियर की शुरुआत की. तब से, उन्होंने अपने मुख्य यूट्यूब चैनल पर 10 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर और अपने दूसरे चैनल, “एल्विश यादव ब्लॉक्स” पर 4.71 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर बनाए हैं. एल्विश यादव की कुल संपत्ति लगभग 1.50 मिलियन डॉलर आंकी गई है. उनकी आय का प्राथमिक स्रोत उनके यूट्यूब चैनल, “सिस्टम क्लॉटिंग” और “एल्ग्रो” से आता है. इसके अतिरिक्त, वह अपने यूट्यूब वीडियो में विज्ञापनों के लिए विभिन्न कंपनियों के साथ सहयोग करता है.

एल्विश यादव का नाम था सिद्धार्थ

एल्विश यादव का जन्म 14 सितंबर 1997 को राजस्थान में राम अवतार यादव और सुषमा यादव के घर हुआ था. उनके पिता एक लेक्चरर हैं जबकि उनकी मां एक गृहिणी हैं. एल्विश यादव के माता-पिता ने उनका नाम सिद्धार्थ यादव रखा था. हालांकि, उनके बड़े भाई उन्हें एल्विश कहकर बुलाना चाहते थे. कक्षा 1 तक उन्हें सिद्धार्थ यादव के नाम से जाना जाता था. हालांकि, भाई की असामयिक मृत्यु के बाद, सिद्धार्थ यादव ने अपने भाई के सम्मान में अपना नाम बदलकर एल्विश रख लिया. YouTuber की एक बड़ी बहन भी है जिसका नाम कोमल यादव है. एल्विश यादव ने अपनी स्कूली शिक्षा एमिटी इंटरनेशनल स्कूल, गुड़गांव से पूरी की और दिल्ली विश्वविद्यालय के हंसराज कॉलेज में बी.कॉम की पढ़ाई की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें