1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. divyanka tripathi talk about breakup with sharad malhotra old video viral

शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्‍यांका त्र‍िपाठी की हो गई थी ऐसी हालत, पुराना VIDEO हो रहा वायरल

By Budhmani Minj
Updated Date
divyanka tripathi and sharad malhotra
divyanka tripathi and sharad malhotra
Photo: Instagram

टीवी अभिनेत्री दिव्‍यांका त्र‍िपाठी (Divyanka Tripathi) का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह भावुक होती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अभिनेत्री अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करती दिख रही हैं. यह बात किसी से छुपी नहीं है कि दिव्‍यांका त्र‍िपाठी एक्‍टर शरद मल्‍होत्रा (Sharad Malhotra) के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों का रिश्‍ता तकरीबन 8 सालों तक चला और फिर दोनों अलग हो गये. इस वीडियो में दिव्‍यांका इसी बारे में बात कर रही हैं.

दरअसल दिव्‍यांका, राजीव खंडलेवाल के शो जज्‍बात (Juzz Baatt) में नजर आई थी इस दौरान उन्‍होंने अपनी जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बारे में खुलकर बात की थी. इस दौरान शरद मल्‍होत्रा संग रिश्‍ते के बारे में बात करते हुए उनके आंसू छलक आये थे.

एक बार फिर दिव्‍यांका का यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में जब राजीव खंडेलवाल उनसे ब्रेकअप के बारे में पूछते हैं तो वह कहती हैं,' आठ साल, उस समय ऐसा लग रहा था जैसे जिंदगी खत्‍म हो रही है.' एक्‍ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह अंधविश्‍वास की तरफ चली गईं थीं. वह सोचने लगी थीं कि आठ सालों बाद ऐसा कैसे हो गया.

दिव्‍यांका ने कहा कि, अगर आपको किसी का प्‍यार पाने के लिए इतना सबकुछ करना पड़े तो क्‍या ये प्‍यार?अकेले रहना बेहतर है. मैंने खुद को रोक लिया लेकिन मुझे कुछ समय लगा.' इन बातों को शेयर करते हुए दिव्‍यांका त्र‍िपाठी बेहद भावुक हो गईं थीं.

बता दें कि दिव्यांका और शरद चर्चित शो 'बनूं में तेरी दुल्हन' के सेट पर मिले थे और दोनों के बीच दोस्‍ती हुई और फिर प्यार. दोनों के रिलेशनशिप ने मीडिया में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2015 में उनका ब्रेकअप हो गया. इस ब्रेकअप ने सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि दिव्‍यांका ने खुद को इस परिस्थिति से निकाला.

फिलहाल दिव्‍यांका पति विवेक दहिया के साथ मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रही हैं. दोनों ने 2016 में शादी की थी. दोनों एकसाथ सीरीयल 'ये है मोहब्‍बतें' में साथ नजर आये थे. 'ये है मोहब्‍बतें' ये दिव्‍यांका ने खासा लोकप्रियता हासिल की है. दिव्‍यांका सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती है और तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें