1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. divyanka tripathi rejected role of dayaben aka disha vakani in taarak mehta ka ooltah chashmah show know details dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का ऑफर ठुकरा चुकी हैं दिव्यांका त्रिपाठी, शो में मिला था इसका किरदार निभाने का मौका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Divyanka Tripathi rejected tmkoc
Divyanka Tripathi rejected tmkoc
instagram

इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी के 11वें (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. शो से जुड़ा एक प्रोमो हाल में जारी हुआ था, जिसमें दिव्यांका मगरमच्छ को लोरी सुनाते हुए नजर आ रही थी. दिव्यांका अब तक कई शोज में नजर आ चुकी है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं. लेकिन क्या आप जानते है एक्ट्रेस पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को रिजेक्ट कर चुकी है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली हैं. लेकिन ये बहुत कम ही लोगों को मालूम होगा कि उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्यांका को दया जेठालाल गड़ा की भूमिका निभाने के लिए कथित तौर पर संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए हामी नहीं भरी.

हालांकि उन्होंने किस वजह से इसके लिए मना किया था, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. गौरतलब है कि तारक शो में दयाबेन की भूमिका दिशा वकानी निभाती थी. हालांकि दिशा शो छोड़ चुकी है लेकिन उनके शो में वापसी का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे है. इसके अलावा दिव्यांका ने कई और शोज के लिए ना कर चुकी है. जिसमें कुछ तो लोग कहेंगे, पुनर्विवाह, आज की हाउसवाइफ है, सब जानती है, जैसे सीरियल्स शामिल है.

वहीं, इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आने वाली है. हाल ही में रिलीज किए गए प्रोमो में एक्ट्रेस मगरमच्छ को गोद में लिए लोरी सुनाते हुए दिखी थी. वहीं लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यांका शो से एलिमेनेट हो चुकी है और टॉप 3 में वो अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई है.

बता दें कि दिव्यांका ने एक्टिंग में डेब्यू दूरदर्शन से किया था. लेकिन उन्हें पहचान जी टीवी के शो बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से मिला था. इस शो के बाद उन्की पहचान घर-घर में हो गई थी. इसके अलावा वो “ये हैं मोहब्बतें” से ईशी मां के रोल से काफी लोकप्रिय हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें