1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. devon ke dev mahadev fame mohit raina fir against actress sara sharma for spreading rumours against him actor claimed to be committed suicide like sushant singh rajput naagin fame mouni roy sry

'Sushant Singh Rajput जैसा होगा Mohit Raina का हाल' कहने वाली एक्ट्रेस पर केस दर्ज, देवों-के-देव महादेव एक्टर ने लगाया जबरन पैसे ऐंठने का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mohit Raina files complaint against Sara Sharma and 4 other people
Mohit Raina files complaint against Sara Sharma and 4 other people
instagram

देवों के देव महादेव सीरियल के एक्टर मोहित रैना ने एक्ट्रेस सारा शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया है और खुद इसकी पुष्टि भी की है. एक्टर ने सारा शर्मा और उनके तीन दोस्तों के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में 6 जून को शिकायत दर्ज की गई थी. उन्होंने मोहित बचाओ नामक एक सोशल मीडिया अभियान शुरू किया, जिसमें दावा किया गया कि उनकी जान को खतरा है.

कौन हैं सारा शर्मा

सारा शर्मा वही हैं, जिन्होंने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दावा किया था कि मोहित रैना की जान खतरे में हैं उनका हाल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसा होगा. टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, डीसीपी चैतन्य ने पुष्टि करते हुए इस बारे में कहा, '4 आरोपियों के खिलाफ गोरेगांव पुलिस में 6 जून को अदालत के आदेश पर धारा 156 (3) सीआरपीसी के तहत आईपीसी की धारा 384 के अंतर्गत अपराध दर्ज किया है. उनके खिलाफ दर्ज मामले के अनुसार, अभिनेत्री कथित तौर पर अभिनेता मोहित रैना से पैसे की उगाही कर रही है.

सोशल मीडिया पर मोहित रैना के खिलाफ चल रहा था अभियान

आपको बता दें एक्टर मोहित रैना को लेकर उनकी कथित शुभचिंतक सारा शर्मा ने सोशल मीडिया पर मोहित बचाओ अभियान की शुरुआत की थी. जिसके मुताबिक मोहित की जान को खतरा है. सुशांत सिंह राजपूत की तरह मोहित रैना की मौत हो सकती है. लेकिन समय के साथ मोहित के परिवार और खुद मोहित ने आगे आकर कहा कि मैं बहुत फिट और ठीक हूं. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और महादेव के अभिनेता ने हाल ही में कोरोना संक्रमित हुए थे हालांकि अब वह इससे उबर गए हैं.

कोरोना से ठीक हुए मोहित, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था- “पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद, मैं डॉक्टरों से इलाज करवा रहा हूं। हर दिन मैं मानवीय भावनाओं का एक सरगम देखता हूं। हम उनकी वजह से ठीक हैं। कम से कम हम घर के अंदर तो रह ही सकते हैं। आप लोगों से दूसरी तरफ मिलूंगा.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें