25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कौन बनेगा ब्रह्मास्त्र 2 में देव? अयान मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, जानें कब रिलीज होगा फिल्म का दूसरा पार्ट

ब्रह्मास्त्र 2 में ऋतिक रोशन से लेकर रणवीर सिंह और यश के नामों पर चर्चा हो रही थी. कयास लगाया जा रहा था कि इनमें से कोई लीड एक्टर देव का रोल निभाएंगे. हालांकि इसपर अभी कुछ फिक्स नहीं हुआ है.

Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म में लीड किरदार रणबीर कपूर ने शिवा का रोल निभाया था और आलिया भट्ट ने ईशा का. मूवी में जबरदस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया था. फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. ब्रह्मास्त्र 2 में कौन देव बनेगा और इसमें लीड एक्टर कौन होगा, इसपर अलग-अलग नामों पर कयास लगाए जा रहे है.

कब रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र पार्ट 2?

अयान मुखर्जी ने लेटेस्ट अपडेट दिया है कि दूसरे पार्ट देव किसे कास्ट किया जाएगा. हालांकि पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पहले रणवीर सिंह इसमें होंगे. फिर ऋतिक रोशन का नाम आया. न्यूज 18 से बातचीत में अयान ने बताया कि, हम फिल्म पर काम कर रहे है और ये पहले पार्ट से बेहतर होगा. अगर हम दस साल और लेते हैं तो कोई भी ब्रह्मास्त्र 2 देखने नहीं आएगा. हम इसे दो साल में पूरा कर लेंगे. हम इसे उससे बहुत पहले तैयार करने जा रहे है.

अयान मुखर्जी ने कही ये बात 

ब्रह्मास्त्र 2 में ऋतिक रोशन से लेकर रणवीर सिंह और यश के नामों पर चर्चा हो रही थी. कयास लगाया जा रहा था कि इनमें से कोई लीड एक्टर देव का रोल निभाएंगे. हालांकि इसपर अभी कुछ फिक्स नहीं हुआ है. इस सवाल के पूछे जाने पर अयान मुखर्जी ने जवाब दिया, अभी तक इस सवाल का कोई जवाब नहीं है. हमें इंतजार करना होगा.

Also Read: Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलेंगे ये 11 कंटेस्टेंट्स, जानें इन सेलेब्स के नाम!
ब्रह्मास्त्र 2022 हुआ था ब्लॉकबस्टर

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाकर सुर्खियां बटोरीं. ब्रह्मास्त्र 2022 के सबसे बड़े बॉलीवुड ओपनर के रूप में उभरा, जिसने भूल भुलैया 2 को पछाड़ दिया. हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म करार दी जा चुकी ब्रह्मास्त्र की कहानी को अपनी सोच से निकालकर परदे तक लाने में 11 सालों का लंबा समय लगा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें