16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Review: रोबोट-इंसान के रिश्तों को बखूबी दिखाती है फिल्म, पढ़ें रिव्यू

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Review: रोबोट-इंसान के रिश्तों को बखूबी दिखाती है फिल्म, पढ़ें रिव्यू

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया है. मनमोहक सीन्स, संगीत और दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को इम्प्रेस किया है, जिससे फिल्म को काफी पॉपुलैरिटी मिली है. अब मूवी का पहला रिव्यू आया है.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसने सभी को चर्चा में ला दिया है. अनोखी प्रेम कहानी के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. यह फिल्म वेलेंटाइन वीक यानी 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी. मूवी में कृति सेनन एक फीमेल रोबोट की भूमिका निभा रही है और उनके बीच की प्रेम कहानी कुछ ऐसी होने वाली है, जिसे दर्शक देखना चाहेंगे. फिल्म की रिलीज से पहले, अब पहला रिव्यू सामने आ गई है.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का रिव्यू

ऑलवेज बॉलीवुड के अनुसार फिल्म में दिल टूटने को बहुत खूबसूरती से पेश किया गया है और हमें यह सोचने पर मजबूर किया गया है कि इंसानों और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के बीच इमोशनल सीमाएं बनाए रखना कितना महत्वपूर्ण है. रिव्यू में यह भी दावा किया गया है कि तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ऑडियंस को रोबोट और इंसान के बीच की खूबसूरत कमेस्ट्री को दिखाएगा, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के गानों और ट्रेलर ने मचाया धमाल

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के ट्रेलर और गानों, खासकर टाइटल ट्रैक और लाल पीली अंखियां ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया है. मनमोहक सीन्स, मधुर संगीत और दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को प्रभावित किया है, जिससे फिल्म को अपार लोकप्रियता मिली है. ये मूवी रिश्तों की जटिलताओं और भावनात्मक सीमाओं के इर्द-गिर्द घूमती है. यह प्यार, दोस्ती और दिल टूटने की गहराइयों को उजागर करते हुए मानवीय संबंधों की पेचीदगियों को खूबसूरती से चित्रित करता है. फिल्म दर्शकों को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर पर ले जाती है, जो उनपर गहरा प्रभाव छोड़ती है.

Also Read: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद-कृति की जोड़ी इस वैलेंटाइन को बनाएगी रोमांटिक, रिलीज डेट अनाउंस

शानदार मास्टरपीस है शाहिद कपूर की फिल्म

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की पहली रिव्यू सामने आ गई है और इसमें फिल्म को एक शानदार मास्टरपीस बताया गया है. साल की पहली पारिवारिक मनोरंजक फिल्म के रूप में, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बहुत बड़ी उम्मीदें रखती है. यह भावनाओं, मसाला और एंटरटेनिंग का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करता है, जो इसे फ्रेंड्स के साथ मूवी आउटिंग के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बारे में

फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और अन्य कलाकार हैं. अमित जोशी और आराधना साह फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं. लक्ष्मण उतेकर ने सिनेमेटोग्राफर के रूप में काम किया और मनीष प्रधान ने फिल्म का संपादन किया. विज्ञान-फाई रोमांटिक कॉमेडी का संगीत कई कलाकारों द्वारा तैयार किया गया है. जिसमें सचिन-जिगर, राघव, तनिष्क बागची और मित्राज शामिल है. दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने शाहिद और कृति अभिनीत फिल्म का निर्माण किया है.

एक रोबोट से प्यार करते नजर आएंगे शाहिद कपूर

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद एक साइंटिस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं, जिन्हें एक रोबोट से प्यार हो जाता है. इसे उन्होंने खुद से बनाया है. मूवी में कृति एक बेहद ही खूबसूरत सी रोबोट के रोल में नजर आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी बिल्कुल ही यूनिक है और दर्शकों को बेहद ही पसंद आ सकती है. फैंस पोस्टर को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. एक यूजर ने लिखा, ”यह एक ऐसी लवस्टोरी है, जिसमें शाहिद और कृति काफी हॉट लग रहे हैं… दोनों को साथ देखना वाकई मजेदार होगा.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”शाहिद कपूर एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार… दोनों की फ्रेश जोड़ी आग लगा देगी.”

Also Read: Animal Park में होगी कबीर सिंह की एंट्री? शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अगर ऐसा कुछ होता है…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें