21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Tejas Twitter Review: पायलट बनकर कंगना रनौत ने जीता फैंस का दिल, जानिए कैसी लगी दर्शकों को फिल्म?

फिल्म तेजस का ट्विटर पर रिव्यू आने लगे हैं. एक्स (ट्विटर) पर एक मीडिया यूजर ने लिखा, तेजस मूवी समीक्षा - बढ़िया. कंगना रनौत बहुत अच्छा काम कर रही हैं. एक शक्तिशाली मैसेज दी. देशभक्ति भी बखूबी दिखाई गई है.

Tejas Twitter Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म तेजस लेकर चर्चा में है. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित, तेजस एक एक्शन थ्रिलर है. कहानी भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बंधकों को आतंकवादियों से छुड़ाने के मिशन पर है. ‘तेजस’ 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर भी हैं. फिल्म का डॉयलाग ‘भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. इसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस फिल्म से मेकर्स और कंगना को काफी उम्मीद है. फिल्म के रिलीज होते ही इसे लेकर रिव्यूज आने लगे है. मीडिया यूजर्स इसपर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे है. चलिए बताते है आपको पब्लिक को मूवी कैसी लगी.

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ट्विटर रिव्यू

कंगना रनौत फिल्म तेजस के रिलीज से पहले आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या में राम मंदिर गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने तसवीरें भी शेयर की. वहीं, फिल्म का ट्विटर रिव्यू आने लगे है. एक्स (ट्विटर) पर एक मीडिया यूजर ने लिखा, तेजस मूवी समीक्षा – बढ़िया. कंगना रनौत बहुत अच्छा काम कर रही हैं. एक शक्तिशाली मैसेज दी. देशभक्ति भी बखूबी दिखाई गई है. एक्शन और इमोशन्स खूबसूरत हैं. स्क्रीन थोड़ी धीमी है लेकिन कुल मिलाकर यह एक अच्छी फिल्म है. एक यूजर ने लिखा, मास्टरपीस. फिल्म में वीएफएक्स बहुत अच्छा है. कंगना रनौत एक और फिल्म में देशभक्ति की भावना जगाती है.फिल्म #Manikarnika #Queen #TanuWedsManuReturns की सफलता को दोहरा सकती है. जरुर देखिये!!! एक यूजर ने लिखा, तेजस रिव्यू: इस फिल्म में आग लगा रही हैं कंगना रनौत! उनका प्रदर्शन सशक्त और मार्मिक है और कहानी प्रेरणादायक और देशभक्तिपूर्ण है. पटकथा थोड़ी सख्त हो सकती है, लेकिन अकेले कंगना के लिए यह देखने लायक है.

तरण आदर्श ने तेजस को लेकर कही ये बात

तरण आदर्श ने तेजस को लेकर एक्स पर लिखा, ”रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भारतीय वायुसेना के अधिकारियों ने ‘तेजस’ देखी… रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय वायुसेना के अधिकारियों ने तेजस की एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया, जो नई दिल्ली में भारतीय वायुसेना सभागार में आयोजित की गई थी.. वायु सेना पायलट के रूप में कंगना रनौत अभिनीत, तेजस का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा द्वारा और निर्माण रोनी स्क्रूवाला द्वारा किया गया है… सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर 2023 को…”

तेजस को मिला था स्टैंडिंग ओवेशन

भारतीय सशस्त्र बलों के लिए टीम द्वारा आयोजित तेजस की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान, फिल्म को सैनिकों से भारी प्यार और समर्थन मिला. सशस्त्र बलों और रक्षा दिग्गजों ने फिल्म के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया. स्क्रीनिंग में कंगना के साथ सशस्त्र बलों के परिवार और दोस्त और अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे. इसके अलावा, स्क्रीनिंग में कंगना और निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा के साथ-साथ भारतीय नौसेना के वाइस एडमिरल डीके त्रिपाठी और उनकी पत्नी को भी एक ही फ्रेम में क्लिक किया गया.

Also Read: Tejas Box Office Collection Day 1:बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म तेजस कितना कमाएगी? जानें ओपनिंग डे कलेक्शन

तनु वेड्स मनु 3 लेकर आ रही कंगना रनौत

वहीं, IMDb इंडिया के साथ बातचीत में कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “ठीक है, मेरे पास कुछ परियोजनाएं कतार में हैं. मैं विजय सेतुपति के साथ एक थ्रिलर शुरू कर रहा हूं, और नोटी बिनोदिनी नामक एक फिल्म भी फ्लोर पर जा रही है. और एक और फिल्म जिसका नाम तनु वेड्स मनु 3 है – वह भी हम शुरू कर रहे हैं. तो कुछ चीजें हैं जो पंक्तिबद्ध हैं.

Also Read: Katha Ankahee: इस खास शख्स ने रिवील कर दी आगे की कहानी, कथा-वियान की जिंदगी में आएगा तूफान!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें