1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. singer neha kakkar instagram post viral says lockdown wedding know truth div

क्या शादी करने जा रहीं नेहा कक्कड़? ये पोस्ट देखकर हैरान हो रहे फैंस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neha Kakkar instagram post
Neha Kakkar instagram post
instagram

Neha Kakkar instagram post : सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आये दिन नेहा अपनी तसवीरों औऱ वीडियोज शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती है. उनके चाहने वाले इतने है कि उनके गाने आते ही यूट्यूब पर छा जाते है. इस बीच नेहा का एक इंस्टा पोस्ट काफी चर्चा में हैं. इस पोस्ट में वो शादी की बात कर रही है. जिसके बाद फैंस कमेंट कर उनसे पूछ रहे है कि क्या सच में वो शादी करने का प्लान कर रही है.

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी. इस इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने कुछ लाइन्स लिखी है, आजा चल ब्याह करवाये लॉकडाउन विच कट होने खर्चे. इस पोस्ट के बाद सिंगर के फैंस कयास लगाने लगे कि कही सच में तो नेहा कक्कड़ शादी नहीं कर रही.

Neha Kakkar instagram story scrrenshot
Neha Kakkar instagram story scrrenshot
instagram

लेकिन ये सच बिल्कुल नहीं है. ये लाइन्स नेहा के एक गाने का है, जिसका नाम है डायमंड दा छल्ला. ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा के साथ पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा भी है. इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. लोगों को इसकी बीट्स और बोल काफी पसंद आ रहे है.

हाल ही में नेहा और परमिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में परमिश नेहा पर नोट उड़ाते दिख रहे थे. परमिश वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में नेहा के एक जगह पर चुपचाप बैठी हैं, तभी परमिश उनके ऊपर दो-दो हजार के नोट की बारिश कर देता है. पंजाबी सिंगर परमिश ने वीडियो के साथ लिखा है, डायमंड का छल्ला, ट्रेंडिंग नंबर 1, रील इट फील इट और नेहा कक्कड़.

वहीं नेहा कक्कड़ का नाम पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के माणिकचक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर दिखा था. जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने इसे तुरंत ठीक कर एक नई लिस्ट तैयार की. जिसके बाद कॉलेज के प्राचार्य अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने कहा था, ‘हमने स्थानीय थाने और पश्चिम बंगाल पुलिस के साइबर अपराध प्रकोष्ठ में शिकायतें दर्ज कराई हैं.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें