1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty husband and businessman raj kundra gets bail after 2 months in pornography case latest update dvy

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को बड़ी राहत, 2 महीने बाद कोर्ट ने 50 हजार मुचलके के साथ दी जमानत

पोर्नोग्राफिक मामले में जेल में बन्द राज कुंद्रा को लंबे समय के बाद आज जमानत मिल गई. शिल्पा शेट्टी के पति राज 19 जुलाई से जेल में बन्द थे. उन्हें 50 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने जमानत दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा को जमानत
पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा को जमानत
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा के लिए राहत की खबर है. पोर्नोग्राफिक कंटेंट मामले में राज को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. आज राज की जमानत अर्जी पर किला कोर्ट में सुनवाई हुई और उन्हें जमानत मिल गई. 50 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने उन्हें जमानत दी है.

राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उसे कुछ ऐप की मदद से अपलोड करने का आरोप लगा था. वहीं, राज के वकील ने शनिवार को जो जमानत अर्जी दाखिल किया था, उसमें दावा किया गया था कि पूरे पूरक आरोप पत्र में एक भी आरोप मौजूदा राज के खिलाफ नहीं है, जो इंगित करें कि वह किसी वीडियो की शूटिंग में सक्रिय रूप से शामिल थे. साथ ही ये लिखा था कि उन्हें गलत तरीक से मामले में फंसाया गया था.

वहीं, राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने 1500 पेज की चार्जशीट दाखिल किया था और इसमें 43 गवाहों के बयान शामिल थे. इसमें उनकी पत्नी का भी नाम था. शिल्पा ने अपने बयान में कहा था कि, मैं काम में बहुत व्यस्त थी, मुझे नहीं पता था कि राज कुंद्रा क्या कर रहे हैं. साथ ही ये भी कहा था कि विवादास्पद ऐप्स "हॉटशॉट्स" या "बॉलीफेम" के बारे में जानकारी नहीं थी.

वहीं, कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने एक इंस्टा पोस्ट में ऐसा कुछ लिखा था, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी. एक्ट्रेस ने अमेरिकन राइटर कार्ल बार्ड की किताब का एक पेज शेयर किया था, जिसमें लिखा था, हालांकि कोई भी पीछे नहीं जा सकता और एक नई शुरुआत कर सकता है, कोई भी अभी से शुरू कर सकता है और एक नया अंत कर सकता है."

राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद उनके सपोर्ट में एक्ट्रेस गहना वशिष्‍ठ आई थी. उनका सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस ने सबसे पहले एक वीडियो पोस्ट कर कहा था, मुझे राज की गिरफ्तारी के बारे में पता लगा, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि कोई भी पार्न नहीं बना रहा है, नॉर्मल वीडियो थे, वीडियो में केवल नार्मल ऐराटिका था. जैसे की एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं. इन सारी सीरीज में बोल्डनेस है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें