1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan ex somy ali reveal their breakup reason actor reaction when she propsed him for marriage dvy

इस वजह से हुआ था सलमान खान-सोमी अली का ब्रेकअप, शादी के नाम पर एक्टर ने दिया था ये रिएक्शन, हुआ अब खुलासा

90 के दशक में कई सालों तक सलमान खान के साथ रिश्ते में रहीं सोमी अली ने एक इंटरव्यू में उनसे अलग होने की वजह का खुलासा किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सलमान खान और सोमी अली
सलमान खान और सोमी अली
instagram

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सोमी अली के रिलेशनशिप के बारे में हर कोई जानता है. सलमान औऱ सोमी का रिश्ता किसी ने छिपा नहीं था. 90 के दशक में कई सालों तक दोनों रिलेशनशिप में रहे और फिर एक्ट्रेस ब्रेकअप के बाद यूएस चली गई. हालांकि अब एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सोमी ने ब्रेकअप की वजह बताई है.

पाकिस्तानी-अमेरिकी एक्ट्रेस सोमी अली अपने फिल्मों से ज्यादा सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान और सोमी 1991 से 1999 तक रिलेशनशिप में थे. 'द फ्री प्रेस जर्नल' को दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस खुलासा किया कि, सलमान के माता-पिता से बहुत कुछ सीखा है. साथ ही सलमान से भी सीखा हैं.

सोमी अली ने अपने अलग होने के बारे में बात करते हुए, सोमी ने खुलासा किया, “आखिरकार, किसी भी रिश्ते में, अगर आप खुश नहीं हैं, तो अलग होना बेहतर है. यही हाल था सलमान और मेरे रिश्ते का. मैंने वापस अमेरिका जाने का फैसला किया.

सोमी अली ने आगे कहा कि उन्होंने सलमान खान के माता-पिता से जो सीखा वह अभूतपूर्व था. एक्ट्रेस ने कहा, उनके माता-पिता के पास एक खुला घर था जहां हर रोज लोग आते और जाते थे और वे उन्हें प्यार करते और खिलाते थे. उनके घर का दरवाजा कभी बंद नहीं होता था. सोमी ने यह भी खुलासा किया कि सलमान के माता-पिता धर्म में बिल्कुल भी अंतर नहीं करते थे.

सोमी ने इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने सलमान खान को शादी के लिए प्रपोज किया तो उनका क्या रिएक्शन था. एक्ट्रेस कहती है, ‘हम नेपाल जा रहे थे. मैंने उनके सामने ही बैठी थी. मैंने तुरंत उनका फोटो निकाला और उन्हें दिखाया. मैंने उनसे कहा कि मैं तुमसे शादी करने के लिए इतनी दूर से यहां आई हूं. उन्होंने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड है. मैंने कहा, इससे फर्क नहीं पड़ता. मैं टीनेजर थी. हमारा रिलेशनशिप एक साल बाद शुरू हुआ था, जब मैं 17 की हुई. पहले उन्होंने मुझसे कहा था, आई लव यू.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें