1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sadak trailer 2 out sanjay dutt alia bhatt aditya roy kapoor mahesh bhatt connection with rhea chakraborty know trailer story

Sadak 2 Trailer Out: आते ही छा गया 'सड़क 2' का ट्रेलर, संजय दत्त का दिखा एक्शन अवतार, आलिया- आदित्य की जोड़ी लग रही कमाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sadak 2 Trailer Out
Sadak 2 Trailer Out
youtube

Sadak 2 Trailer Out : निर्देशक महेश भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और आलिय भट्ट की फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को फिल्म सड़क-2 रिलीज होगी. 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का सीक्वल है. फिल्म में संजय दत्त यानी रवि और पूजा भट्ट यानी पूजा की कहानी आगे बढ़ेगी.

सड़क 2 का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर संजय दत्त के डायलॉग सुना था 'प्यार कचरे को भी सोना बना देती है...' इससे शुरू होती है. इसकी शुरुआत इसके पहले पार्ट सड़क के कुछ सीन्स से होती है. इस सीन में संजय और पूजा भट्ट दिखाई देते है. फिल्म में संजय दत्त ट्रैवल एजेंट रवि के किरदार में नजर आएंगे. आलिया ने आर्या और आदित्य रॉय कपूर ने विशाल की भूमिका निभाई है.

आलिया करेंगी फ़र्ज़ी धर्म गुरु का भंडाफोड़

ट्रेलर देखने से लगता है कि यह फिल्म बदला लेने की कहानी पर आधारित है. आलिया भट्ट का किरदार किसी फ़र्ज़ी धर्म गुरु का भंडाफोड़ करने निकला है. इस जर्नी में आदित्य और संजय दत्त उनके हमराह बनते हैं. आर्या औऱ विशाल को साथ देखकर रवि को अपनी पूजा की याद आती है. सफर को दौरान उन सबका दुश्मनों से सामना होता है. फिल्म के ट्रेलर में मकरंद देशपांडे काफी इंप्रेसिव नजर आए, जो विलेन के किरदार में हैं.

सड़क 2 के कहानी में ट्विस्ट

कहानी में ट्विस्ट तब आता है आलिया की जान खतरे में आती है. कुछ साधु आलिया की जान के पीछे पड़े हैं. तब संजय आकर आलिया की जान को बचाने का जिम्मा उठाते हैं. इसके बाद संजय अपने एक्शन अवतार में दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर संजय के धांसू डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वो कहते है जब उन्हें कोई कहता है कि यहां कोई नहीं मरा, इसके जवाब में वो कहते है अब मरेगा.

एक दिन लेट से सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज

सड़क 2 का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया. पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट तय होने के बाद कल यानी 11 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला था, पर ट्रेलर को 12 अगस्त यानी आज लॉन्च किया गया. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय दत्त की मेडिकल कंडीशन के कारण ट्रेलर की लॉन्चिंग टाल दी गई. बता दें कि खबर आई कि संजय दत्त को लंग कैंसर है. उनका कैंसर तीसरे स्टेज में पहुंच चुका है. खबरें हैं कि इसके इलाज के लिए वे जल्द ही अमेरिका रवाना हो सकते हैं.

सुशांत मामले में रिया और महेश भट्ट को लेकर हुआ था हंगामा

महेश भट्ट इस फिल्म से 21 साल बाद पर्दे पर बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस केस में महेश भट्ट का नाम भी सामने आया था. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग महेश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती काफी पहले से फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट के संपर्क में थी. सुशांत की मौत के बाद भी रिया फोन पर महेश भट्ट से लगातार बात करती थी. यहां तक की ट्व‍िटर पर लोगों ने महेश भट्ट और आलिया भट्ट को बॉयकॉट करने की मांग की थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें