1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rocketry the nambi effect r madhavan film available on this app know release date dvy

Rocketry The Nambi Effect: आर माधवन की फिल्म को इस ऐप पर देख पाएंगे आप, इस दिन होगी रिलीज

द नम्बी इफेक्ट' 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म को लेकर एक्टर काफी उत्साहित है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 R Madhavan
R Madhavan
instagram

Rocketry The Nambi Effect: स्मार्टफोन ऐप सिनेडब्स के निर्माताओं ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अभिनेता आर माधवन को अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाया है. इस समझौते के तहत माधवन की आगामी फिल्म “रॉकेटरी : द नम्बी इफेक्ट” (Rocketry The Nambi Effect) एक जुलाई से सिनेमाघरों के साथ-साथ ऐप पर भी अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी.

इस ऐप पर आप देख सकते है फिल्म

“रॉकेटरी : द नम्बी इफेक्ट” भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक नम्बी नारायण के जीवन पर आधारित है, जिन्हें जासूसी के झूठे आरोपों में फंसाया गया था. एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, सिनेडब्स के जरिये उपयोगकर्ता स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर न सिर्फ “रॉकेटरी : द नम्बी इफेक्ट” देख सकते हैं, बल्कि उन्हें ऐप पर अपनी पसंद की भाषा में फिल्म के संवाद सुनने का विकल्प भी मिलेगा.

अलग-अलग भाषा में देखने मिलेगी फिल्म

आर माधवन ने कहा कि वह सिनेडब्स से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि इस ऐप की मदद से फिल्म को “किसी भी थिएटर में अपनी पंसद की भाषा में देखा जा सकता है.” उन्होंने कहा, “ऐसा संभव था कि विभिन्न शहरों में रह रहे अलग-अलग भाषा बोलने वाले लोग फिल्म देखने से वंचित रह जाते. लेकिन अब सिनेडब्स के माध्यम से देश के किसी भी हिस्से के लोग अपनी पसंद की भाषा में फिल्म देख सकेंगे.”

रॉकेटरी : द नम्बी इफेक्ट इस दिन होगी रिलीज

आर माधवन ने कहा, “मैं सिनेडब्स का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं, जो फिल्म देखने के अनुभव में क्रांति लाएगा और सिने जगत में भाषा की बाधा को तोड़ने का काम करेगा.” “रॉकेटरी : द नम्बी इफेक्ट” निर्देशक के तौर पर माधवन की पहली फिल्म है. बता दें कि ये फिल्म 1 जुलाई 2022 को रिलीज होगी.

आर माधवन ने कही ये बात

अभिनेता आर माधवन का कहना है कि सिनेमा को लेकर उत्तर बनाम दक्षिण की बहस में पड़ना व्यर्थ है क्योंकि फिल्म उद्योग में चीजें लगातार बदल रही हैं और कोई भी यह अनुमान नहीं लगा सकता कि किसी फिल्म को दर्शकों की कैसी प्रतिक्रिया मिलेगी. (भाषा)

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें