1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra memoir unfinished becomes best seller in last 12 hours in us see actress reaction on this div

12 घंटे में यूएस में ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा बनीं बेस्ट सेलर, 'Unfinished' को मिले रिस्पांस पर कहा ’शुक्रिया’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra book Unfinished
Priyanka Chopra book Unfinished
instagram

Priyanka Chopra book Unfinished : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी किताब 'अनफिन‍िश्ड' (Unfinished)' को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपनी बुक 'अनफिन‍िश्ड' रिलीज किया है, जो पिछले 12 घंटे में अमेरिका (यूएस) की बेस्ट सेलर बन गई है. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी है. वहीं, फैंस भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

प्रियंका चोपड़ा ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी. उन्होंने लिखा, 'सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमें यूएस में पिछले 12 घंटों में नंबर 1 तक पहुंचाया. उम्मीद है आपको किताब पसंद आएगी'. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी किताब को लेकर पिछले कई दिनों इंस्टा पर पोस्ट लिखे थे, जिसे फैंस ने काफी पसन्द किया था.

प्रियंका ने इसमें अपने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक के सफर का वर्णन किया है. प्रियंका ने महज 17 साल की उम्र में ही अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंने अपनी पहचान बनानी शुरू की. प्रियंका ने मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर तो अपना नाम बना ही लिया था लेकिन बतौर एक्ट्रेस के तौर पर वह पूरी दुनिया में पहचाने जाने लगी.

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 साल की 'मल्टीमिल‍ियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील' साइन की है. इसके अलावा प्रियंका कियानू रीव्स की फेमस 'मैट्रिक्स' सीरीज की चौथी फिल्म 'मैट्रिक्स 4' में नजर आएंगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें