24.8 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरPathaan Box Office Collection Day 5: 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पांचवें दिन भी चला शाहरुख खान...

Pathaan Box Office Collection Day 5: ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पांचवें दिन भी चला शाहरुख खान का जादू

Pathaan box office collection day 5: शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. ग्लोबली भी मूवी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. रविवार को किंग खान की मूवी ने जबरदस्त कलेक्शन किया है.

Pathaan box office collection day 5: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. रिलीज के बाद से मूवी सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ चल रही है. एक्शन से भरपूर एंटरटेनर फिल्म का अबतक कलेक्शन जबरदस्त रहा है. पांचवें दिन भी फिल्म (Pathaan box office collection day 5) ने शानदार कमाई की है. चलिए आपका बताते है शाहरुख, दीपिका पादुकोण, और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म की कमाई.

पठान ने रविवार को की इतनी कमाई!

चार साल से अधिक समय के बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर पठान के जरिए दिखे. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस के शुरुआती अनुमानों की मानें तो, हिंदी वर्जन ने रविवार को फिल्म ने 60-62 करोड़ रुपये कमाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार देर रात अपने ट्विटर पर लिखा, पठान…शुरुआती अनुमान. दिन 5- 60 करोड़ से 62 करोड़. हालांकि ये राशि थोड़ी ऊपर नीचे हो सकती है.


पठान का कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पठान भारत में 280 करोड़ रुपये को पार कर जाएगा. वहीं, ग्लोबली फिल्म आसानी से 500 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर जाएगा. बता दें कि ‘यश राज फिल्म्स’ (वाईआरएफ) ने रविवार को बताया कि ‘पठान’ ने चौथे दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की, जिसमें से भारत में (हिंदी तथा डब संस्करणों) से शुद्ध कमाई 53.25 करोड़ रुपये रही. उसके मुताबिक, फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सकल कमाई 64 करोड़ रुपये रही. वाईआरएफ की प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, “फिल्म ने चौथे दिन विदेश में कुल 52 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद चौथे दिन फिल्म की सकल कमाई 116 करोड़ रुपये रही.

Also Read: Pathaan: शाहरुख खान पर आया इस एक्ट्रेस का दिल, सरेआम कैमरे के सामने बोलीं- ‘मुझे दूसरी बीवी बना लो’
पठान की कहानी

पठान में विलेन भारत का एक्स रॉ एजेंट जिम (जॉन अब्राहम) है. जो पाकिस्तान के इशारे पर भारत में तबाही लाने वाला है. यह तबाही जैविक तबाही होगी. रक्तबीज से आने वाली इस तबाही को पठान (शाहरुख खान) कैसे रोकेगा. इस मिशन में पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट रूबाई (दीपिका पादुकोण) पठान के साथ है, लेकिन क्यों. इसके साथ ही जिम क्यों भारत के खिलाफ है. ये सब सवालों के जवाब जानने के लिए आपको पावर पैक्ड एक्शन फिल्म को देखने की ओर रुख करना होगा. (भाषा इनपुट के साथ)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें