1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nushrratt bharuccha troll for her role in film janhit mein jaari actress slams trollers video dvy

Janhit Mein Jaari: इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई नुसरत भरुचा, एक्ट्रेस बोली- यही सोच तो बदलनी है...

नुसरत भरुचा के फिल्म 'जनहित में जारी' पोस्टर पर टोलर्स बहुत गन्दे और भद्दे कमेंट्स कर रहे है. कई यूजर्स उन्हें कंडोम को प्रमोट करने पर ट्रोल करने लगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha
instagram

Janhit Mein Jaari: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा स्टारर फिल्म जनहित में जारी का 6 मई को रिलीज होने वाला है. इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें वो कंडोम बेचती दिखी थी. फिल्म में वो एक सेल्सगर्ल का रोल निभा रही है. हालांकि फिल्म काफी अच्छे टॉपिक पर बनी है, लेकिन कंडोम बेचती हुई नुसरत लोगों को पसन्द नहीं आई. एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

फिल्म 'जनहित में जारी' का पोस्टर

नुसरत भरुचा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'जनहित में जारी' का टीजर शेयर किया था. फिल्म में नुसरत सड़कों पर लोगों के बीच में कंडोम बेचती नजर आई थी. वो वीडियो में कहती दिख थी, 'रात रंगीन, मजे, प्लेजर... यही सब देख देख के हम 40 से 140 करोड़ हो गए हैं.' फिल्म का पोस्टर भी एक्ट्रेस ने शेयर किया है, जिसमें लिखा है, औरत के अनादर से शर्म करो, कंडोम की बातों से नहीं.

नुसरत भरुचा ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास

नुसरत भरुचा के इस पोस्टर पर टोलर्स बहुत गन्दे और भद्दे कमेंट्स कर रहे है. कई यूजर्स उन्हें कंडोम को प्रमोट करने पर ट्रोल करने लगे. एक्ट्रेस ने ऐसे कमेंट्स का स्क्रीनशॉट लेकर शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगाई.

बस यही सोच तो बदलनी है...

वीडियो में नुसरत भरुचा सारे कमेंट्स दिखाने के बाद कहती है कि, बस यही सोच तो बदलनी है औऱ यही बात तो मैं कह रही हूं. कोई बात नहीं आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती हूं. बता दें कि फिल्म के पोस्टर पर कई यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट्स किए थे. किसी ने कहा था, D ग्रेड मूवी तो किसी ने कमेंट में लिखा, अश्लील है ये.

फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि फिल्म 'जनहित में जारी'में पावेल गुलाटी, अन्नू कपूर, परितोष त्रिपाठी जैसे एक्टर्स है. इस सोशल कॉमेडी फिल्म की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने शहर में कंडोम बेचने का काम करती है. कंडोम बेचने की वजह से उसे कौन सी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, ये दिखाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें