1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. lata mangeshkar doctor issued a statement know about legendary singer health update bud

Lata Mangeshkar के डॉक्टर ने जारी किया बयान, सुर साम्राज्ञी के स्वास्थ्य को लेकर साझा की ये जानकारी

शनिवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल से लता मंगेशकर के डॉक्टर प्रतीत समदानी ने उनके ट्विटर हैंडल से एक स्वास्थ्य अपडेट साझा करते हुए एक अनुरोध किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Lata Mangeshkar health update
Lata Mangeshkar health update
instagram

शनिवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल से लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के डॉक्टर प्रतीत समदानी ने उनके ट्विटर हैंडल से एक स्वास्थ्य अपडेट साझा करते हुए एक अनुरोध किया है. लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आने के बाद से आईसीयू में हैं. उनकी हालत में सुधार के लक्षण दिख रहे हैं. डॉक्टर्स ने सभी से उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें बंद करने का अनुरोध किया.

डॉक्टर ने किया ये ट्वीट

महान गायिका के ट्विटर हैंडल ने अपने डॉक्टर के विशेष संदेश के साथ एक अपडेट साझा किया. ट्वीट में लिखा है, "अनुरोध है कि परेशान करने वाली अटकलों पर विराम लग जाए. ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉ. प्रतीत समदानी से अपडेट. लता दीदी में पहले से सुधार के सकारात्मक संकेत दिख रहे हैं और उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है. हम उनके शीघ्र ठीक होने और घर वापसी की कामना करते हैं और प्रार्थना करते हैं."

प्रशंसक लगातार कर रहे दुआ

जब से लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनके प्रशंसक, सेलेब्स और परिवार के सदस्य उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. कथित तौर पर उनका निमोनिया का भी इलाज चल रहा है. उनकी बहन आशा भोसले ने पहले सभी को सूचित किया था कि चूंकि वह COVID 19 वार्ड में हैं, इसलिए परिवार का कोई भी सदस्य उनसे नहीं मिला है. उसने ईटाइम्स को यह भी बताया था कि उसके ठीक होने के लिए उसके घर पर पूजा की जा रही है.

लता मंगेशकर के स्वास्थय को लेकर फैली अफवाह

बीते दिन डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया कि वो अभी भी आईसीयू में हैं. सिर्फ उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें. वहीं, कुछ दिन पहले ही लता जी के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर झूठी खबरें चल रही थी. जिसपर उनकी प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने कहा था कि, झूठी ख़बरों को प्रसारित होते देखना परेशान करने वाला है. साथ ही बताया था कि उनकी हालत स्थिर है.

पारिवारिक मित्र ने कही ये बात

इंडिया टुडे के अनुसार, एक करीबी पारिवारिक मित्र द्वारा साझा किए गए अपने स्वास्थ्य के बारे में हालिया बयान में कहा गया है, “लता दीदी पहले से सुधार के संकेत दे रही हैं और डॉ प्रतीत समदानी के नेतृत्व में डॉक्टरों की अद्भुत टीम से आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. हम आगे देख रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने और घर वापस आने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें