1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kanika kapoor latest medical report singer coronavirus tests positive fifth time hospital says this

Kanika Kapoor का पांचवां कोरोना टेस्‍ट भी पॉजिटिव, प्रोफेसर धीमान ने बताया- अब कैसी है हालत?

By Budhmani Minj
Updated Date
Kanika Kapoor
Kanika Kapoor
Photo : Twitter

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) COVID-19 के लिए पांचवां सैंपल टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. प्रत्येक 48 घंटे में कोरोनो वायरस (Coronavirus) के मरीजों का सैंपल टेस्‍ट किया जाता है. कनिका इस समय संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में एडमिट हैं. अब संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमान बताया है कि कनिका कपूर की हालत फिलहाल कैसी है.

स्‍पॉटब्‍वॉय से हुई खास बातचीत में प्रो. आरके धीमान ने बताया कि, 'कनिका कपूर की हालत स्थिर थी और फिलहाल चिंता की काई बात नहीं है.' जब उनसे पूछा गया कि गायिका को कब तक डिस्‍चार्ज किया जायेगा ? इसपर उन्‍होंने कहा,' उन्‍हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी, मुझे लगता है कि लगभग एक सप्ताह और लगेगा. हमारे पास इस तरह के मामले में 2 से 3 सप्ताह तक मरीज को रखने का एक प्रोटोकॉल है.

पिछले दिनों चौथा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर लिखा था, जिसमें वह अपने घर जाने और बच्चों से मिलने के लिये बेताब दिखीं थीं. उन्‍होंने लिखा था,' जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है. इस तसवीर को शेयर कर उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने को कहा. उन्होंने लिखा, वो अभी आईसीयू में नहीं है और ठीक है. उन्होंने उम्मीद जतायी है कि उनका अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव आये, ताकि वो अपने घर जा पाये और अपने बच्चों औऱ परिवार से मिल पाये.' हालांकि गायिका का पांचवां कोरोना टेस्‍ट भी पॉजिटिव आया है.

पिछले दिनों प्रोफेसर आर.के. धीमान ने बताया था कि कनिका के लिए डॉक्टरों की टीम चार-चार घंटे की शिफ्ट में काम कर रही है और उनके कमरे की साफ-सफाई और खाने-पीने को लेकर उनकी पर्सनल जरूरतों का भी ध्यान रखा जा रहा है.

मार्च में कोरोना वायरस का सकारात्मक परीक्षण के बाद कनिका विवादों में आ गई थीं. उनके पार्टियों में शामिल होने और कथित रूप से वायरस फैलाने को लेकर उनकी जमकर आलोचना की गई थी. हालांकि उनके संपर्क में आने वालों में से किसी का भी कोरोना पॉजिटिव नहीं आया. लखनऊ पुलिस ने उनके विभिन्न सामाजिक घटनाओं में शामिल होने को लेकर मामला भी दर्ज किया था. कनिका की पार्टी में शामिल होनेवाले कई राजनीतिक नेता भी सेल्‍फ-आइसोलेशन में चले गये थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें