1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut appealed to maharashtra government regarding the release of film thalaivii says this urk

कंगना रनौत ने फ़िल्म थलाइवी की रिलीज को लेकर महाराष्ट्र सरकार से की अपील... रिलीज से जुड़े हैं और भी कई पंगे

कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और इसे लेकर एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सरकार से थिएटर्स को शुरू करने की गुजारिश की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से की गुजारिश
कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से की गुजारिश
instagram

कंगना रनौत स्टारर अभिनेत्री और पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक फ़िल्म थलाइवी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फ़िल्म भारत में उन सभी जगहों पर रिलीज होगी जहां सिनेमाघर खुल चुके हैं. महाराष्ट्र में अभी तक सिनेमाघर बंद हैं. अक्षय कुमार की बेलबॉटम और अमिताभ बच्चन की चेहरे ने इसके बावजूद थिएटर्स में दस्तक दी थी.

महाराष्ट टेरिटरी फिल्मों की कमाई के लिहाज से कितना अहम है. ये बात किसी से छिपी नहीं है शायद यही वजह है कि आमतौर पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर बोलने वाली कंगना रनौत ने आज महाराष्ट्र सरकार से थिएटर्स को शुरू करने की गुजारिश अपने सोशल मीडिया एकाउंट से की. उन्होंने लिखा कि महाराष्ट्र में केसेज कम हो रहे हैं. मर रही फ़िल्म और थिएटर व्यवसाय को बचाने के लिए महाराष्ट्र सरकार से गुजारिश करती हूं वो सिनेमाघर शुरू करें.

पहली हिंदी फिल्म जो दो ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

कंगना रनौत की फ़िल्म थलाइवी हिंदी की पहली फ़िल्म होगी. जो एक साथ दो अलग अलग प्लेटफार्म पर रिलीज होगी. यह फ़िल्म हिंदी, तमिल तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. हिंदी भाषा वाली थलाईवी नेटफ्लिक्स औऱ साउथ भाषा वाली फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. खबरें हैं कि दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से 55 करोड़ में यह डील हो रही है लेकिन ओटीटी वालो की शर्त है कि यह डील तभी हो पाएगी अगर थिएटर में फ़िल्म रिलीज के दो हफ्ते का गैप हो क्योंकि तभी वो मुनाफा कमा पाएंगे.

उत्तर भारत के सिनेमाघर वाले फ़िल्म नहीं करेंगे रिलीज

थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज के दो हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफार्मस पर स्ट्रीम करने लगेगी इससे दक्षिण के सिनेमाघरों के मालिकों को ऐतराज नहीं है लेकिन उत्तर भारत के सिनेमाघरों ने साफ इंकार कर दिया है. उनका कहना है सिनेमाघरों और ओटीटी रिलीज में 4 हफ्तों का गैप होना ही चाहिए तो ही वह थलाइवी को अपने सिनेमाघरों में रिलीज होने देंगे. हालांकि कंगना ने आज मुम्बई एयरपोर्ट पर पपराजी से बात करते हुए कहा है कि उनकी बातचीत चल रही है और जल्द ही बीच का कोई रास्ता निकाल लिया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें