1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajol brings back daughter nysa devgan from singapore after school shuts down over coronavirus

PHOTO : बेटी संग सिंगापुर से लौटीं काजोल, एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा अंदाज

By Budhmani Minj
Updated Date
Kajol
Kajol
Photo : Instagram

काजोल बॉलीवुड की खूबसूरत और स्‍टाइलिश अभिनेत्र‍ियों में गिनी जाती हैं और उनकी मौजूदगी हमेशा लाइमलाइट बटोर ले जाती हैं. उनकी बेटी न्‍यासा देवगन भी उनके नक्‍शेकदम पर चल रही हैं. हाल ही में काजोल और न्‍यासा को एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया जहां दोनों ने एक बार फिर लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया.

काजोल काले रंग की धारीदार आउटफिट में दिखीं. उन्‍होंने गले में येलो कलर का दुपट्टा और व्‍हाइट स्नीकर्स पहने थे. बालों का बन बनाया हुआ था और गॉगल्‍स से अपने लुक को कंप्‍लीट किया था. बिना किसी शक के अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आईं. वहीं न्‍यासा ग्रे ट्रैक पैंट और जूते के साथ एक काले रंग की क्रॉप टॉप में अपने एब्स को फ्लान्‍ट करती दिखीं.

kajol photo
kajol photo
Photo : Instagram

दरअसल, कोरोना वायरस को देखते हुए सभी स्‍कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है. जिसके बाद काजोल भी बेटी न्‍यासा को वापस लाने के लिए सिंगापुर के लिए उड़ान भरी थी. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, काजोल और न्‍यासा बुधवार को लौट आये थे. न्‍यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं.

न्‍यासा पिछले कुछ समय से सिंगापुर के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं. वह अक्सर हॉलीडे पर अपने माता-पिता के साथ वक्‍त बिताने के लिए मुंबई लौट आती हैं. काजोल और अजय देवगन भी अपनी खाली वक्‍त में अक्‍सर दोनों बच्‍चों न्‍यासा और युग को लेकर खूबसूरत वादियों में निकल जाते हैं.

Nysa Photo
Nysa Photo
Photo : Instagram

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्‍म 'देवी' थी जिसमें नेहा धूपिया और श्रुति हासन भी थीं. फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट और उनकी एक्टिंग को लेकर खूब तारीफ हुई थी, हालांकि फिल्म पर साहित्यिक चोरी का भी आरोप लगा था. काजोल पति अजय देवगन के साथ 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में भी नजर आई थी जो ए‍क बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्‍म में काजोल ने अजय की पत्‍नी का किरदार निभाया था.

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस की वजह से सभी बॉलीवुड फिल्‍मों की शूटिंग को रोक दिया गया है. बॉलीवुड हस्तियों ने खुद को घरों में बंद कर लिया है. शिल्पा शेट्टी, आयुष्मान खुराना, करीना, मलाइका अरोड़ा, ट्विंकल खन्ना, सलमान सहित कई अन्य सेलेब्‍स सोशल मीडिया के जरिये अपनी दिनचर्या साझा कर रहे हैं. बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक सेलेब्‍स कैटरीना कैफ, मंदिरा बेदी और शिल्पा जैसे कई अन्य लोग भी मुंबई में सभी जिम बंद होने के बाद घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं.

सरकार के आदेश पर सभी सिनेमा हॉल बंद होने के कारण, अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी , फास्ट एंड फ्यूरियस 9, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्मों की रिलीज को भी स्थगित कर दिया गया है. जबकि फास्ट एंड फ्यूरियस अगले साल अप्रैल में ही रिलीज़ होगी, अन्य दो को फिलहाल अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

करीना कपूर खान और आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग रद्द कर दी गई है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म भूल भुलैया 2 की टीम, जो एक शूटिंग शेड्यूल के लिए लखनऊ में थी, ने भी आगे की सभी शूटिंग रद्द कर दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें