1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. irrfan khan death anniversary babil khan remembered his father starkid emotional post photos dvy

Irrfan Khan Death Anniversary:'रुह बनकर मिलूंगा उसको...', जब पिता को याद कर बाबिल ने लिखा था इमोशनल पोस्ट

बाबिल खान अपने पिता इरफान खान को यादकर उनसे जुड़ी कई अनसीन तसवीरें फैंस के साथ शेयर करते है. स्टारकिड ने साल 2020 में इरफान की एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अपने हाथों में एक मोर को लिए दिख रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Irrfan Khan Death Anniversary
Irrfan Khan Death Anniversary
instagram

Irrfan Khan Death Anniversary: दिग्गज एक्टर इरफान खान की आज डेथ एनिवर्सरी हैं. इरफान आज हमारे बीच नहीं है और यही सोचकर उनके चाहने वालों की आंखें नम हो जाती है. लेकिन उनका मुस्कुराता चेहरा फैंस के दिलों से कभी नहीं जाएगा. उनके बेटे बाबिल जल्द ही बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाले है. अक्सर बाबिल अपने पिता से जुड़ी यादें सबके साथ शेयर करते रहते है.

इरफान खान की अनसीन तसवीर

बाबिल खान अपने पिता को यादकर उनसी जुड़ी कई अनसीन तसवीरें वो फैंस के साथ शेयर करते है. स्टारकिड ने साल 2020 में इरफान की एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अपने हाथों में एक मोर को लिए दिख रहे है. सूट- बूट में एक्टर काफी स्मार्ट लग रहे है. उन्होंने आखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है. इसके कैप्शन में बाबिल ने लिखा था, रुह बनकर मिलूंगा उसको आसमां में कहीं, प्यार धरती पर फरिश्तों से किया नही जाता.

मुझे अब भी ऐसा लगता...

इस पोस्ट के कैप्शन में बाबिल खान ने लिखा था, मुझे अब भी ऐसा लगता है कि आप एक लंबी शूटिंग के लिए गए है. एक लंबे शेड्यूल के बाद आप मेरे पास वापस आएंगे, फिर से सतह पर. वही, बाबिल ने इरफान खान की एक और तसवीर पोस्ट की थी, जिसमें एक्टर टेबल खुद से बनाते दिखे थे. इस फोटो में वो इरफान काफी ध्यान से टेबल को बना रहे है.

बाबिल बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे

बाबिल खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाले हैं. इसके लिए वो जमकर तैयारी भी कर रहे है. बाबिल फिल्म काला से डेब्यू करेंगे और इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी. स्टारिकड सबकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश कर रहे है. इस तसवीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था, मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं, काश तुम ये सब देखने के लिए होते.

2020 में सबको छोड़कर चले गए थे इरफान

बता दें कि इरफान खान साल 29 अप्रैल 2020 में सबको छोड़कर चले गए थे. उनकी मौत से बॉलीवुड को गहर सदमा लगा था. फिल्म इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन कलाकार खो दिया था. कैंसर ने उनकी जान ली थी. आखिरी बार वो फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे. इसमें उनके साथ करीना कपूर खान भी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें