1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. gadar 2 update sunny deol and ameesha patel movie 80 percent complete release date bud

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'Gadar 2' को लेकर आया नया अपडेट, रिलीज डेट की अनाउंसमेंट जल्द

सनी देओल और अमीषा पटेल के चर्चित फिल्म गदर के सीक्वल की अनाउंसमेंट की गई है, प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sunny Deol and Ameesha Patel
Sunny Deol and Ameesha Patel
instagram

सनी देओल और अमीषा पटेल के चर्चित फिल्म गदर के सीक्वल की अनाउंसमेंट की गई है, प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अब तक गदर 2 की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन ऐसा लगता है कि निर्माता जल्द ही इसका खुलासा कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने पहले ही फिल्म का 80% फिल्मांकन पूरा कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर के बारे में एक अपडेट साझा किया. उन्होंने बताया कि मेकर्स ने लखनऊ में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

गदर की 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी

उन्होंने ट्वीट किया, "सनी देओल, अनिल शर्मा, ज़ी: 'गदर 2' 80% पूर्ण ...गदर 2 - गदर की अगली कड़ी, सनी देओल, अमीषा पटेल और अनिल शर्मा अभिनीत - लखनऊ शूट के बाद 80% पूर्ण है... अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित...ZeeStudios और अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित." उन्होंने एक तसवीर भी शेयर की है जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल अपने किरदार तारा सिंह और सकीना के रूप में नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "बेसब्री से इंतजार." एक और सोशल मीडिया यूजर ने पूछा कि क्या गदर 2 भी सुपरहिट होगी. एक यूजर ने लिखा, "क्या गदर 2 भी ऑल टाइम ब्लॉकबटर होगी?"

ऐसी होगी 'गदर 2' की कहानी

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर जहां 1947 में भारत के बंटवारे के दर्द को बयां करती हैं, वहीं इसका सीक्वल भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगा. एक करीबी एक सूत्र ने 2019 में एक इंटरव्यू में पीटीआई को बताया था, "हम 15 साल से गदर सीक्वल पर काम कर रहे हैं. गदर तारा (सनी देओल), सकीना (अमीषा पटेल) और जीत (उनके बेटे) की कहानी दिखाएगी. कहानी भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगी. इसके बिना गदर अधूरी है."

अमीषा पटेल ने शेयर किया था पोस्ट

गदर 2 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद अमीषा पटेल ने अपनी फिल्म के मुहूर्त से एक तसवीर शेयर की थी. तसवीरों में अमीषा जहां मस्टर्ड येलो कलर के सलवार-सूट और सिर पर दुपट्टा ढके हुए नजर आ रही हैं, वहीं सनी देओल मैरून कुर्ता, सफेद पायजामा और पगड़ी में दिख रहे हैं. अमीषा पटेल ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "गदर 2 मुहूर्त शॉट, जनरल सुरेंदर सिंह भी इस अवसर पर मौजूद रहे."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें