24.8 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरFighter Trailer Video: फाइटर वो है, जो सीधे ठोक देता है... पुलवामा और बालाकोट अटैक को बखूबी दिखाता है...

Fighter Trailer Video: फाइटर वो है, जो सीधे ठोक देता है… पुलवामा और बालाकोट अटैक को बखूबी दिखाता है ट्रेलर

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की 'फाइटर' का ट्रेलर आज फाइनली रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के जबरदस्त डायलॉग्स ''दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई... पर वतन से हसीन सनम नहीं होता...यूं तो सीने से लिपटकर रोते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता'' धूम मचा रहे हैं.

सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट अवेटेड एरियल एक्शन ड्रामा, फाइटर का ट्रेलर आज फाइनली रिलीज कर दिया गया है. वीडियो को देखने से ऐसा लगता है कि यह दर्शकों को देशभक्ति के उत्साह का अनुभव कराने के लिए कम्लीट मसाला एंटरटेनर फिल्म है. मूवी में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और तलत अजीज के साथ ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म, जो IAF अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी, उसी तारीख को जब सिद्धार्थ की आखिरी फिल्म शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी.

धमाकेदार है फाइटर का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत ऋतिक रोशन की आवाज से होती है, जो कहते हैं, ‘फाइटर वो नहीं जो टारगेट अचीव करता है, फाइटर वो है जो सीधे ठोक देता है.’ अगले सीन में अनिल कपूर को दिखाया गया है, जो एक घातक आतंकवादी हमले के बाद भारत का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना अधिकारियों की एक टीम को इकट्ठा करते हैं. वह अपनी टीम से इसे अपना मिशन बनाने और एक ऐसा परिवार बनने के लिए कहते हैं जो युद्ध के दौरान उनकी मदद करेगा. ट्रेलर में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका निभा रहे हैं. दोनों को जबरदस्त एक्शन सीन्स में हेलीकॉप्टर और फाइटर जेट उड़ाते दिखाया गया है.

उरी और पुलवामा अटैक की याद दिलाता है फाइटर का ट्रेलर

ट्रेलर में पूरी टीम भारत को दुश्मनों से बचाने के मिशन पर है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री और उनकी नोक-झोंक देखते ही बनती है. शेर खुल गए, इश्क जैसे कुछ सहित गानों में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. ये मूवी पुलवामा में “भारतीय वायु सेना पर सबसे घातक आतंकवादी हमले” के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में पुलवामा हमले के साथ-साथ बालाकोट में सीमा पार भारत के हमलों का भी जिक्र है. जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, और एक किरदार, जो संभवतः देश के पीएम की भूमिका निभा रहा है, बदला लेने की बात करता है और ‘दुश्मन’ को एहसास दिलाता है, ‘बाप कौन है?’ आपको 2019 की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की याद आती है, जिसमें विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

इस डायलॉग पर खूब बजेंगी तालियां

हवाई लड़ाई से लेकर आमने-सामने की लड़ाई तक, जहां ऋतिक ‘पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर’ के बारे में बात करते हैं और ‘भारत के कब्जे वाले पाकिस्तान’ की चेतावनी देते हैं, यह फिल्म दर्शकों से तालियां बटोरने के लिए सीने-धड़काने वाले क्षणों से भरी हुई है. एक डायलॉग जो खूब सुर्खियां बटौर रहा है, वो है दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई… पर वतन से हसीन सनम नहीं होता…यूं तो सीने से लिपटकर रोते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता.

ट्रेलर को लेकर फैंस हुए एक्साइटेड

ट्रेलर को लेकर फैंस काफी ज्याद एक्साइटेड हैं. एक यूजर ने लिखा, ”यह ट्रेलर धमाकेदार है, जिसे देखकर पूरी तरह रोंगटे खड़े हो गए हैं.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”ये पक्का पठान जैसी फिल्मों के सारे रिकॉर्ड को तोड़ देगी. मूवी खतरनाक है और देशभक्ति की भावना को जगाता है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”अगर एक्शन फिल्में जंगल जैसी हैं तो ऋतिक उस जंगल के शेर हैं! #फाइटरट्रेलर …. कितना भव्य और फिर भी उत्तम दर्जे का ट्रेलर… इस पर ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है.’

Also Read: Fighter: ऋतिक रोशन के फाइटर में इन एयरफोर्स स्टेशनों पर हुई है शूटिंग, दीपिका पादुकोण के हाथ लगे इतने करोड़

फाइटर के बारे में

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है. यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है. ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी. माना जा रहा है कि ये इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर के रूप में उफरेगी. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं और अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अन्य प्रमुख भूमिका में हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें