1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood actor and directer vishal anand died due to prolong illness veteran actor dev anand niece vishal anand died vishala anand films chalte chale sry

देवानंद के भतीजे और अभिनेता विशाल आनंद का लंबी बीमारी के कारण निधन,सिमी ग्रेवाल के साथ नजर आए थे इस फिल्म में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

मशहूर अभिनेता देवानंद के भतीजे और फिल्म अभिनेता और निर्देशक विशाल आनंद का निधन हो गया. खबरों की मानें तो विशाल काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. अपने करियर में उन्होंने 11 फिल्मों में काम किया था, जिनमें चलते-चलते, टैक्सी ड्राइवर और दिल से मिले दिल के नाम शामिल हैं. एक्टिंग के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों का डायरेक्शन भी किया था. 'चलते-चलते' को भी विशाल ने ही डायरेक्ट किया था.

इस फिल्म के गीत से हुए लोकप्रिय, सिमी ग्रेवाल ने निभाया था फीमेल लीड

इस फ़िल्म का शीर्षक गीत चलते-चलते मेरे यह गीत याद रखना बेहद लोकप्रिय हुआ और आज भी गुनगुनाया जाता है. अभिनेता ने प्रसिद्ध संगीतकार बप्पी लाहिड़ी को बॉलीवुड में एक बड़ा ब्रेक दिया था. खास बात यह है कि इस गाने से मशहूर संगीतकार बप्पी लहरी का करियर ने ऊंचाई छू ली थी. चलते-चलते में विशाल आनंद के साथ सिमी ग्रेवाल ने फीमेल लीड रोल निभाया था.

जानिए विशाल आनंद के बारे में

आपको बता दें कि विशाल आनंद का असली नाम भीष्म कोहली था. विशाल, देव आनंद के भतीजे थे, अभिनेता पूरब कोहली विशाल आनंद के भतीजे हैं.

2020 में कई सेलिब्रिटिज ने कहा दुनिया को अलविदा

साल 2020 में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने दुनिया से अलविदा कह दिया है. इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान, जगदीप जैसी हस्तियों की मृत्यु इस साल हो गई. विशाल विशाल ने 4 अक्टूबर को आखिरी सांस ली.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें