1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arshad warsi feels shah rukh khan latest pic can turn any man gay fans says aapki patni ko batau kya

शाहरुख की तसवीर देख अरशद बोले- इसे देखकर तो कोई भी आदमी Gay बन जाए, तो यूजर्स बोले- आपकी पत्नी को...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Arshad Warsi and Shah Rukh Khan
Arshad Warsi and Shah Rukh Khan

Arshad Warsi reaction on Shah Rukh Khan Latest Pic : बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 28 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर शाहरुख ने अपनी एक तसवीर शेयर की थी. तसवीर शेयर कर उन्होंन अपने फैंस से कहा, इतने वर्षों के लिए मुझे आप का मनोरंजन करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद". वहीं, किंग खान की तसवीर हर किसी को पसन्द आ रही है, लेकिन बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी तो शाहरुख की फोटो के फैन ही हो गए. उनका शाहरुख की फोटो पर कमेंट वायरल हो रहा है.

अरशद वारसी ने शाहरुख की इस तसवीर को अपने ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने तसवीर शेयर कर लिखा, इस फोटो को देखकर कोई भी आदमी गे बनने को तैयार हो जाए. इस कमेंट के बाद फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आपसे बिल्कुल सहमत हूं. हॉटनेस ओवरलोडड. एक अन्य मीडिया यूजर ने लिखा, आपकी पत्नी को बताऊं क्या.

हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी तसवीर शेयर की थी. इसके कैप्शन में लिखा, 'पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा उद्देश्य बन गया और फिर मेरे पेशे में बदल गया. इतने वर्षों के लिए मुझे आप का मनोरंजन करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद. मुझे लगता है कि मेरे व्यावसायिकता से ज्यादा मेरा जुनूनवाद है, जो आप सभी को कई वर्षों की सेवा के माध्यम से दिखा है. 28 साल और लगातार गिनती जारी है. शुक्रिया गौरी खान इस पल को कैद करने के लिए'.

गौरतलब है कि एक्टर शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ एक्टिंग करते दिखे थे. हालांकि, शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, जिसके बाद एक्टर ने कोई नई फिल्म नहीं की.

बता दें कि शाहरुख़ ख़ान ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्टर की थी. उनका टीवी शो 'फौजी' अपने समय में काफी फेमस हुआ. इसके बाद साल 1992 में उन्होंने दीवाना फ़िल्म के जरिए डेब्यू किया. इसके लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फ़िल्मफेयर भी मिला. शाहरुख़ ख़ान के करियर में बाज़ीगर ने काफी अहम बदलाव किया. इसके बाद साल दर साल उन्होंने कई बेहतरीन फ़िल्में दीं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें