1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn breaks silence on fight rumours with shahrukh khan says we trust each other dvy

Ajay Devgn और शाहरुख खान के बीच सब कुछ ठीक नहीं? अजय ने कहा- हम दोनों के बीच...

कहा जाता है कि जब तक है जान और सन ऑफ सरदार के क्लैश के बाद से ही अजय देवग और शाहरुख खान के बीच सब कुछ खराब हो गया था. हालांकि अजय ने इसे सिर्फ अफवाह बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ajay Devgn and shahrukh khan
Ajay Devgn and shahrukh khan
instagram

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला. इस बीच एक्टर का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने और शाहरुख खान के रिश्ते के बारे में बात करते दिखे. दरअसल, दोनों की 2012 में जब तक है जान और सन ऑफ सरदार फिल्म आपस में टकराई थी. जिसके बाद ऐसा कहा जाता है कि दोनों के बीच से तब से ही अच्छे संबंध नहीं थे.

अजय- शाहरुख के बीच सबकुछ ठीक नहीं?

शाहरुख खान औऱ अजय देवगन दोनों ने 90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इसी समय अक्षय कुमार, सलमान खान और आमिर खान ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस स्टार्स के बीच हमेशा सबकुछ ठीक रहे, ऐसा तो नहीं हो सकता ना. ऐसे में अजय और शाहरुख के लड़ाई की खबरों ने काफी तूल पकड़ा था. कहा जाता है कि जब तक है जान और सन ऑफ सरदार के क्लैश के बाद से ही उनके बीच सब कुछ खराब हो गया था. हालांकि अजय ने इसे सिर्फ अफवाह बताया.

अजय ने कही ये बात

अजय देवगन ने इंडिया टुडे से इसी बारे में बात करते हुए कहा, हम में से छह-सात जो 90 के दशक की पीढ़ी से है, हम सब एक-दूसरे से अच्छा तालमेल रखते है. हम सभी एक दूसरे का समर्थन करते है. मीडिया में मेरे और शाहरुख के बीच जो लिखा है, वो सही नहीं है. हम फोन पर बात करते है. जब भी किसी को कोई समस्या होती है, तो दूसरा साथ में खड़ा होता है. हम एक दूसरे पर भरोसा करते है.

मैं सभी प्रशंसकों को बताना चाहूंगा...

अजय देवगन ने बताया कि, कभी-कभी मीडिया ही नहीं बल्कि उनके फैन क्लब उनके झगड़े के बारे में अफवाहें फैलाते है, जिन पर हमारा नियंत्रण नहीं है. इसलिए जब वे एक -दूसरे के साथ लड़ना शुरू करते है, तो लोग सोचते हैं कि दो अभिनेता लड़ रहे है और इसलिए यह एक धारणा है जो बाहर जाती है. एक्टर ने फैंस से कहा कि, मैं सभी प्रशंसकों को बताना चाहूंगा कि हम सभी एक है और इसलिए कृपया लड़ें नहीं.

साथ में दिखे थे शाहरुख-अजय

वहीं, हाल ही में शाहरुख खान औऱ अजय देवगन एक ऐड में साथ में नजर आए थे. वर्क फ्रंट की की बात करें अजय देवगन की आने वाली फिल्मों में सिंघम 3, भोला, 'थैंक गॉड', फिल्म 'मैदान' शामिल है. इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्मों की बातें करें तो अगले साल उनकी दीपिका पादुकोण के साथ पठान आने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें