1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nysa devgn birthday kajol daughter turns 19 ajay devgn share unseen photo of nysa with special post dvy

Nysa Devgn B'day: 19 साल की हुई काजोल की लाडली न्यासा, बर्थडे पर अजय देवगन ने शेयर की बेटी की अनसीन फोटो

काजोल और अजय देवगन की बेटी आज अपना 19वां जन्मदिन मना रही है. न्यासा के बर्थडे पर पिता अजय ने उसकी फोटो लगाकर प्यारा सा कैप्शन लिखा है. इस तसवीर में न्यासा देवगन ब्लैक कलर के टॉप में दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nysa Devgn Birthday
Nysa Devgn Birthday
instagram

Nysa Devgn Birthday: अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय एक पायलट बने है. इस बीच एक्टर ने अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) को आज उसके जन्मदिन पर खास तरीके से विश किया है. अजय ने न्यासा के लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखा है. इसपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

काजोल और अजय देवगन की बेटी आज अपना 19वां जन्मदिन मना रही है. न्यासा ने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. न्यासा के बर्थडे पर पिता अजय ने उसकी फोटो लगाकर प्यारा सा कैप्शन लिखा है. एक्टर लिखते है, 'बेटी, तुम खास हो, आज कल हमेशा, जन्मदिन मुबारक हो न्यासा. आपको पाना मेरा सौभाग्य है.'

इस तसवीर में न्यासा देवगन ब्लैक कलर के टॉप में दिख रही है. उनके बाल खुले हुए है और वो कैमरे को देख रही है. अजय देवगन के इस पोस्ट पर यूजर्स न्यासा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, इतनी बड़ी हो गई न्यासा. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, अपनी मां की तरह सुन्दर है न्यासा. एक मे लिखा, आप कब बॉलीवुड डेब्यू कर रही है.

वहीं, न्यासा देवगन को बर्थडे विश करते हुए सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी पोस्ट लिखा है. अपने इंस्टाग्राम पर न्यासा की एक खूबसूरत लगाई है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा, "खूबसूरत... वह रोशनी है जो भीतर से चमकती है. माशा अल्लाह जन्मदिन मुबारक हो न्यासा. ढेर सारा प्यार. हमेशा. जन्मदिन की शुभकामनाएं!

Nysa Devgn B'day: 19 साल की हुई काजोल की लाडली न्यासा, बर्थडे पर अजय देवगन ने शेयर की बेटी की अनसीन फोटो
instagram

वहीं, कुछ समय पहले अजय देवगन ने न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की थी. फिल्म कंपेनियन के साथ इंटरव्यू में अजय ने कहा था, 'मुझे नहीं पता कि क्या वह इस लाइन में आना चाहती हैं. अब तक उन्होंने इसके प्रति उदासीनता दिखाई है. बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है. वह विदेश में है और अभी पढ़ रही है.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें