1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. 58 year old actress and politician jaya prada to make her punjabi debut with raj babbar upcoming movie bhoot uncle tussi great ho div

राजनीति में विरोधियों का पर्दे पर ‘इश्क’, हॉरर कॉमेडी में राज बब्बर और जया प्रदा का दिखेगा जलवा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jaya Prada and Raj Babbar
Jaya Prada and Raj Babbar
instagram

Jaya Prada and Raj Babbar in punjabi film : बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) का नाम 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है. जया प्रदा ने एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें उन्होंने दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना फैन बना दिया है. हालांकि जया प्रदा ने फिल्मों को अलविदा कह दिया है, लेकिन अब एक बार फिर से वो वापसी कर रही है. जया जल्द ही राज बब्बर (Raj babbar) के साथ फिल्म में नजर आएगी.

भले ही जया प्रदा और राज बब्बर दो अलग-अलग पार्टी बीजेपी और कांग्रेस से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन अब दोनों साथ में एक पंजाबी फिल्म में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया प्रदा ने 58 साल की उम्र में फिल्म निर्माता के सी बोकाडिया की फिल्म 'भूत अंकल तुसी ग्रेट हो' के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. ये एक ह़ॉरर कॉमेडी जोनर की फिल्म होगी जिसमें राज और जया मुख्य किरदार में होंगे.

दोनों को एक साथ फिल्म में देखना फैंस के लिए बेहद खास होगा. राजनीति में एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आने वाले जया औऱ राज को एक साथ देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा. राज बब्बर जहां सालों से कांग्रेस में हैं तो वहीं जया प्रदा भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी से हैं. दोनों ही पार्टियां एक दूसरे की विरोधी हैं.

बता दें कि जया प्रदा तेलुगू, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं. वह एक कुशल नृत्यांगना भी है. साउथ की एक रीमेक फिल्म सरगम से जया प्रदा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर नजर आये थे. फिल्म उस वक्त की सुपरहिट फिल्म साबित हुई. इसके अलावा 1984 की फिल्म शराबी में अमिताभ के साथ उनकी जोड़ी को फैंस को बहुत पसंद आयी थी.

जया की जोड़ी जितेंद्र, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के साथ सुपरहिट रही. सही नहीं साउथ के सुपरस्टार्स कमल हासन और रजनीकांत के साथ भी उनकी जोड़ी को काफी सराहा गया. उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नहाटा से विवाह किया. श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा थे और 3 बच्चों के पिता भी थे. इस शादी को लेकर उस समय काफी बवाल भी मचा था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें