#Encounter: हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर, बॉलीवुड सेलेब्स ने कहा - ''जय हो''

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हैदराबाद में पशु-चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए. पुलिस इन सभी आरोपियों को क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी. जहां उन्होंने भागने की कोशिश की. पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए गोली चलाई जिसमें उनकी मौत हो गई.

आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने लिखा,' रेप जैसी घिनौनी हरकत करके तुम कितनी दूर तक भाग सकते हो. #Encounter थैंक्‍यू #Telangana police.'

ऋषि कपूर ने भी तेलंगाना पुलिस की हिम्‍मत बढ़ाई. अनुपम खेर ने लिखा,' चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो.'

अभिनेत्री हंसिका और अलु अर्जुन ने लिखा- न्‍याय मिला.

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने लिखा,' असली पुरुष महिलाओं की रक्षा करते हैं और हम निश्चित रूप से एक बेहतर भविष्य देख रहे हैं. जहां लोग महिलाओं के साथ बलात्कार या उत्पीड़न के खिलाफ कड़े कदम उठाने की सोच रहे हैं. आज मुझे गर्व है. यह नया भारत है घर में घुसेगा भी और मारेगा भी.

अभिनेता डीनो मोरिया ने ट्वीट किया,' न्‍याय मिल गया है.'

ये है मामला

गौरतलब है कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद में डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था. 27 नवंबर की रात महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर हो गई थी. जब वह स्कूटी पार्क कर रही थी, तभी चारों दरिंदों ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था. उसने अपनी बहन को कॉल कर स्थिति बतायी थी लेकिन उसके बाद डॉक्टर का फोन बंद हो गया था. अगवा करने के बाद चारों आरोपियों ने डॉक्टर के साथ दरिंदगी की और गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद दुष्कर्म पीड़िता के शव को पेट्रोल डाल कर जला दिया गया था. हैदराबाद की इस दुष्कर्म और हत्या की घटना के बाद जहां एक ओर पूरे देश में गुस्सा है तो वहीं संसद में इस मामले की गूंज सुनाई दे रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें