33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेरा काम अच्छी स्क्रिप्‍ट का चयन करना है: सान्या मल्होत्रा

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने फिल्म ‘मेन इन ब्लैक’ में हिंदी भाषा की संवाद अदायगी में हॉलीवुड अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन की आवाज दी है. उनका कहना है कि दूसरे कलाकार के लिए डब करना हमेशा पेचीदा और चुनौतीपूर्ण होता है. ‘मेन इन ब्लैक’ के हिंदी वर्जन में सान्या ने हॉलीवुड अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने फिल्म ‘मेन इन ब्लैक’ में हिंदी भाषा की संवाद अदायगी में हॉलीवुड अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन की आवाज दी है. उनका कहना है कि दूसरे कलाकार के लिए डब करना हमेशा पेचीदा और चुनौतीपूर्ण होता है.

‘मेन इन ब्लैक’ के हिंदी वर्जन में सान्या ने हॉलीवुड अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन की और ‘गली बॉय’ किरदार सिद्धांत चतुर्वेदी ने हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ के किरदार को अपनी आवाज दी है.

अभिनेत्री ने बताया, ” मेरे लिए, सब कुछ एक नया अनुभव है. मुझे अभिनय से जुड़ी कोई भी चीज करना पसंद है. यह सुखद है कि मैं आज एक कलाकार हूं. अब मेरा काम सही पटकथा चुनने का है, चाहे वह एक कलाकार के रूप में हो या सिनेमा के किसी अन्य मजेदार पहलू के बारे में हो.”

उन्होंने कहा कि उनके पास जब आवाज डब करने की पेशकश की गई तो वह अचंभित रह गईं. सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ को शुक्रवार को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें