सिनेमा लोगों के जीवन का बड़ा हिस्सा है: सुप्रिया पाठक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई : कहानी कहने की कला के क्षेत्र के सभी माध्यमों में काम करने वाली अभिनेत्री सुप्रिया पाठक का कहना है कि सिनेमा में उनका अनुभव इन सभी माध्यमों में सबसे ऊपर का स्थान रखता है. अभिनेत्री ने कहा कि मौजूदा समय में वेब सबसे मजबूत माध्यम है क्योंकि इसके पास अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने और दिलचस्प तथा परत दर परत कहानियों के जरिए दर्शकों को बांधे रखने की भी क्षमता है.उन्होंने कहा कि जब नया-नया टीवी आया था तब भी ऐसी ही क्षमताओं की बात की जा रही थी, लेकिन टीवी ने वह जगह खो दी.

अभिनेत्री ने कहा, ‘ मैं आशा करती हूं हम वेब की इस स्थिति को बनाए रखेंगे और इसे मजबूत करेंगे। हम एक कालाकार के रूप में इसमें मदद कर सकते हैं. सिनेमा में बजट की दिक्कत होती है और टीवी की स्थिति दुखद हो चुकी है. इस माध्यम ने नए दरवाजे खोले हैं. हमें कहानियां कहने का अवसर मिला है.'

उन्होंने कहा कि वह इसमें विश्वास नहीं करतीं कि डिजिटल माध्यम सिनेमा को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाएगा. यह लोगों की जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा है. वह ऑनलाइन वीडियो वेबसाइट जी5 पर आने वाली फिल्म ‘टाइगर्स' में भी हैं. इसमें उन्होंने इमरान हाशमी की मां का किरदार अदा किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें