27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Urfi Javed ने बैकलेस ड्रेस में चलाया अपना जादू, फैंस हुए एक्ट्रेस के इस लुक के दीवाने

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में दिख रही है. डीप बैकलेस आउटफिट में वो काफी स्टनिंग लग रही है.

Urfi Javed video: बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल और यूनिक आउटफिट को लेकर लाइमलाइट में रहती है. उर्फी का हर लुक इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन जाता है. एक्ट्रेस हर ड्रेस को काफी अच्छे तरीके से कैरी करती है, ये बात उनकी तसवीरें और वीडियोज देखकर साफ पता चलता है. इस बार उर्फी बैकलेस ड्रेस में फैंस के होश उड़ा रही है.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में दिख रही है. डीप बैकलेस आउटफिट में वो काफी स्टनिंग लग रही है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है. साथ ही इसके उन्होंने पिंक हाइ हील्स से लुक को कंपलीट किया है.

https://www.instagram.com/p/CcPQ6RXIP-Y/

वीडियो में उर्फी जावेद चलती दिख रही है और फिर वो टर्न करती है. इसके बाद वो एक बड़ी सी स्माइल देती है. वीडियो के बैकग्रांउड में देखते रह गए गाना प्ले हो रहा है. इसपर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, कड़क. एक अन्य यूजर ने लिखा, कभी तो ढंग के कपड़े पहनो. एक अन्य यूजर ने लिखा, चलो थोड़ी तो सुधर गई. कई यूजर्स ने इस लुक की तारीफ भी की है.

Also Read: Urfi Javed ने कमर पर बांधने वाली बेल्ट के साथ किया नया एक्सपेरिमेंट, यूजर्स बोले-ये तो रणवीर सिंह से…

पिछले दिनों उर्फी जावेद, निशांत भट्ट के बर्थडे पार्टी में दिखी थी. इस दौरान उन्होंने मरून कलर का शि‍मरी ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ था. ड्रेस के साइड में रस्सी जैसा कुछ लगा हुआ था. इस मिनी ड्रेस के साथ उर्फी ने मैच‍िंग ग्लव्स भी पहने थे. उस लुक में वो काफी स्टनिंग लगी थी, लेकिन ड्रेस की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी.

https://www.instagram.com/p/CcIA4WhoQo1/

एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा था, “बहुत से टेलीविजन अभिनेता जिनके प्रोफाइल पर ब्लू टिक है, वे जब भी वायरल या कोई और मेरी तसवीरें अपलोड करते हैं, तो वे अजीब कमेंट करते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें