1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss fame couple kishwer merchant and suyyash rai blessed with a baby boy share birth news and photo of baby rai on social media sry

Bigg Boss फेम Kishwer Merchantt के घर गूंजी किलकारी, 40 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

बिग बॉस फेम किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने शुक्रवार को अपनी दुनिया में एक नए मेहमान का स्वागत किया है. किश्वर ने कुछ घंटे पहले ही बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने मां बनने की गुड न्यूज खुद इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो शेयर कर दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss fame couple Kishwer Merchant and suyyash rai blessed with a baby boy
Bigg Boss fame couple Kishwer Merchant and suyyash rai blessed with a baby boy
instagram

बिग बॉस फेम कपल किश्वर मर्चेंट और पति सुयश राय, जो इस महीने अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे, के घर आज (27 अगस्त) किलकारी गूंजी है. एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. इंक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बॉय के साथ पहली तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, गर्वित माता-पिता को अपने नन्हे-मुन्नों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है और उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए किश्वर ने लिखा, "27.08.21 ❤️ स्वागत है बेबी राय!!! इट्स अ बॉय👦🏼 #sukishkababy"

किश्वर ने किया था ये खुलासा

अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हुए, किश्वर ने पहले ईटाइम्स टीवी को बताया था, "सुयश और मेरे माता-पिता लंबे समय से पेरेंट्स बनना चाहते थे. लेकिन फिर भी यह एक अनप्लान्ड बच्चा है. सुयश और मैं बेहद रोमांचित हैं। यह एक है इस उम्र में स्वाभाविक रूप से गर्भ धारण करने का आशीर्वाद." बता दें कि किश्वर 40 साल की है और उन्हें उस वक्त यकीन ही नहीं हुआ था जब उन्हें पता चला था कि वे प्रेग्नेंट है.

सोशल डिस्टेंसिंग पालन करते हुए हुई की गोदभराई की रस्म

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुयश ने जून महीने में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ गोद भराई की रस्म का आयोजन किया था. जहां कई सेलेब्स अपने नन्हे-मुन्नों के खुशनुमा पलों को दुनिया के साथ शेयर करना पसंद करते हैं, वहीं किश्वर और सुयश ने अपने बच्चे को लगभग 40 दिनों तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है.

फैंस कर रहे हैं शुभकामनाओं की बरसात

फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स दंपति को शुभकामनाएं दे रहे हैं. फोटो को अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. हालांकि इस तस्वीर में दोनों ने बेटे के चेहरे को छिपाया हुआ है. बेटा होने की खुशखबरी सुनते टीवी सेलेब्स ने बधाईयां देनी शुरू कर दी. लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने लिखा- बधाई हो मम्मी-पापा. वहीं, अनिता हसनंदिनी ने कमेंट करते हुए लिखा- ये... बाधईयां। इसके साथ ही कई और सेलेब्स ने भी कपल को बधाई दी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें