1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss ex contestant mahira sharma latest photos on yellow outfit goes viral on social media mahira sharma and paras chhabra together mahira sharma hot and bold photos sry

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ने शेयर की अपनी Glamourous Photos, पारस छाबड़ा ने कहा चांद जैसी . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकीं माहिरा शर्मा ने हाल ही में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस तस्वीरों को देखकर उनके दोस्त पारस छाबड़ा ने उनकी सुंदरता की तुलना 'चाँद' से की है. माहिरा यलो आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं.माहिरा के चमकीले पीले रंग के कुर्ते पर चांदी का वर्क किया गया है. इसके अलावा माहिरा ने पीले रंग की मैचिंग चूड़ियां एवं इयररिंग्स पहने हुए थे जो काफी फब रहे थे.

View this post on Instagram

🌙 ......💛 . . . . 🥻- @nilibarludhiana

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma) on

हाथों में लगाई माहिरा ने मेहंदी

अभिनेत्री माहिरा ने अपनी हथेलियों पर मेहंदी लगाई है, जिसे भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आपको बता दें अभिनेत्री माहिरा फिलहाल हिमाचल प्रदेश में हैं. ऐसी अफवाहें सुनने में आई है कि वो अभी पारस छाबड़ा के साथ हैं.

बिग बॉस 14 के बारे में माहिरा ने कहा था कुछ ऐसा

बिग बॉस 14 को दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है. बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकीं माहिरा ने इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के बारे में कहा था कि इस सीजन के सारे हाउसमेट्स पिछले सीजन के सेलिब्रिटिज को कॉपी कर रहे हैं. दोस्ती से लेकर रोमांस और लड़ाई तक लोग कॉपी कर रहे हैं.

अर्शी खान चाहती हैं शो में एंट्री

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान बिग बॉस 14 में इंट्री पाना चाहती है. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार अर्शी खान कहती हैं कि "अगर बिग बॉस के निर्माता मुझे बुलाते हैं, तो मैं शो में फिर से जाना पसंद करूंगी और शो को अच्छा कंटेट दूंगी जो मैंने 2017 में दिया था. मैं गेम को पूरी तरह से पलट दूंगी.मैंने शो देखा और मैंने देखा है कि सुपर सीनियर्स ने बहुत सारे मौके छोड़े हैं जब वो शो को और मनोरंजक बना सकते थे. जब निक्की तम्बोली ने अपने नाखूनों के बारे में झगड़ा किया, तो मुझे लगा कि मैं अंदर हूं. ”

आपको बता दें शो के इस सीजन की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान जैसे एक्स कंटेस्टेंट ने सुपर सीनियर्स के रूप में इंट्री ली थी. करीब तीन हफ्ते तक तीनों शो का हिस्सा रहे. आपको बता दें सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने सुपर सीनियर्स के बारे में कहा है कि उन तीनों से बेहतर वो सुपर सीनियर के रोल को निभा सकती थीं. वो कहती हैं कि अगर मेकर्स उन्हें शो में लेना चाहे तो वो अब भी शो का हिस्सा बन सकती हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें