1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss ex contestant jasmin bhasin spotted with aly goni on airport leave for jammu to enjoy vacation toofani senoir hina khan bigg boss 14 winner rubina dilaik sry

Jasmin Bhasin और Aly Goni कश्मीर की वादियों में करेंगे वैकेशन इंजॉय, क्या एक्टर के परिवार से भी मिलेंगी Naagin एक्ट्रेस . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एयरपोर्ट पर साथ देखे गए जैस्मिन भसीन और एली गोनी
एयरपोर्ट पर साथ देखे गए जैस्मिन भसीन और एली गोनी
Instagram

बिग बॉस के टॉप फाइव प्रतियोगी रहे अली गोनी आज सुबह अपनी गर्लफ्रैंड जैस्मिन भसीन के साथ छुट्टियों पर कश्मीर चले गए हैं. अली गोनी मूल रूप से जम्मू कश्मीर से हैं इसलिए ये चर्चा शुरू हो गयी है कि अली और जैस्मीन एक दूसरे के साथ समय बिताने के साथ साथ जैस्मिन अली गोनी के परिवार के साथ भी समय बिताएंगीताकि दोनों एक दूसरे को और करीब से जान सकें.

जैस्मिन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में सबसे पहली बार साथ में नज़र आए थे। बिग बॉस 14 में अली जैस्मिन को अपनी दोस्त के तौर पर सपोर्ट करने आए थे।बिग बॉस के घर में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गयी और अब ये जोड़ी शादी तक के वादे एक दूसरे से कर चुकी हैं हालांकि अली गोनी ये साफ तौर पर कहते हैं कि हमें अभी शादी की जल्दीबाजी नहीं है।हम एक दूसरे के साथ अभी ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना चाहते हैं।एक दूसरे को डेट करना चाहते हैं. मैं जैस्मिन के लिए हर चीज़ बेस्ट चाहता हूं इसलिए एक एक स्टेप हम आगे बढ़ेंगे. अगर ज़रूरत पड़ी तो जैस्मिन के परिवार को अपने रिश्ते और शादी के लिए मनाने के लिए मैं कुछ भी करूंगा.

वर्क फ्रंट की बात पर अली गोनी कहते हैं कि फिलहाल कुछ दिनों के लिए मैं खुद को चिल करना चाहता हूं।अपने परिवार और जैस्मिन के साथ ज़्यादा से ज़्यादा वक़्त बिताना चाहता हूं. उसके बाद मैं प्रोजेक्ट्स का चुनाव करूंगा.

बिग बॉस के घर में जैस्मीन शुरुआत में थोड़ी नर्वस दिखी थीं, लेकिन जब अली गोनी ने बिग बॉस के घर में एंट्री की तो उसके बाद जैस्मिन खुलकर सबके सामने आई थीं. घर के लगभग हर एक इंसान के साथ उनके पंगे हुए थे. अली ने घर में जहां रुबीना को अपनी बहन बनाया तो वहीं राहुल के साथ की उनकी दोस्त हर किसी के दिल में घर कर गई.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें