20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBigg Boss 17: ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का हुआ ब्रेकअप, उडारिया स्टार बोले- तेरे जैसे बदतमीज लड़की...

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का हुआ ब्रेकअप, उडारिया स्टार बोले- तेरे जैसे बदतमीज लड़की…

बिग बॉस 17 हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. शो की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन-फॉलोइंग है. अब लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के बीच तीखी बहस हो गई. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला किया.

बिग बॉस 17 की पॉपुलर कंटेस्टेंट ईशा मालवीय ने जबसे घर में एंट्री की है, तबसे वह अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. पहले वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ आई थी. दोनों ने लड़ाई से अपने रिश्ते की शुरुआत की, बाद में एक दूसरे के दोस्त बन गए. हालांकि बीच में उनकी लाइफ में बिग बॉस ने जबरदस्त ट्विस्ट डालते हुए उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल की एंट्री करवा दी. पहले तो ईशा ने उनके संग अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. बाद में दोनों ने ऐलान किया कि वह एक साल से रिलेशनशिप में हैं. अब खबरें आ रही हैं कि वीकेंड का वार में दोनों कंटेस्टेंट के बीच एक गंदी लड़ाई हुई. जिसके बाद उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. जी हां आपने सही पढ़ा ईशा और समर्थ ने आपसी सहमति के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है, जिसमें प्रमुख रूप से एक अन्य व्यक्ति खानजादी भी शामिल थी.

ईशा मालवीय और समर्थ का हुआ ब्रेकअप

बिग बॉस तक नाम से जाने वाले एक एक्स अकाउंट ने साझा किया, “ब्रेकिंग! बड़ी लड़ाई के बाद ईशा मालविया और समर्थ जूरैल का ब्रेकअप हो गया है. खानजादी और बाद में समर्थ के साथ बड़ी लड़ाई के बाद ईशा ने समर्थ के साथ अपना रिश्ता खुलेआम खत्म कर दिया. पिछले एपिसोड में सना रईस खान खानजादी के साथ जुबानी जंग में उलझ गई थीं और उन पर चेहरे पर बातें न कहने का आरोप लगाया था. उन्होंने ईशा मालवीय के खिलाफ स्टैंड न लेने और उनके बारे में बुराई करने के लिए रैपर की आलोचना की.

ईशा और खानजादी में हुई लड़ाई

लड़ाई तब और बदतर हो गई, जब ईशा मालवीय और खानज़ादी एक-दूसरे के परिवारों के बारे में कई टिप्पणियां करते हुए दृढ़ रहे. हालांकि, स्थिति तब और बिगड़ गई जब समर्थ और ईशा ने खुद को तीखी बहस में उलझा हुआ पाया. समर्थ ने अपने झगड़े के दौरान खानज़ादी के माता-पिता का उल्लेख करने के लिए ईशा के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त किया. उन्होंने उसे “बदतमीज़ लड़की” कहा. इसके अलावा, समर्थ इस बात से परेशान थे क्योंकि ईशा लगातार खानजादी के बारे में अपमानजनक कमेंट करती थीं.

ईशा और खानजादी में हुई लड़ाई

खानजादी से बहस के बाद ईशा मालवीय की समर्थ से लड़ाई हो गई. इससे उनके ब्रेकअप का रास्ता साफ हो गया, क्योंकि ईशा ने कहा कि वह उडारियां स्टार के साथ नहीं रहना चाहतीं. उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया, जिससे घर के अन्य सदस्य हैरान रह गए. यह देखना बाकी है कि समर्थ और ईशा के अलगाव पर उनके माता-पिता, करण जौहर और सलमान खान क्या प्रतिक्रिया देते हैं. दोनों लवबर्ड्स ने घर के अन्य सदस्यों के सामने अपने लव एंगल से सुर्खियां बटोरी हैं.

Also Read: Bigg Boss 17: सनी आर्य और अरुण श्रीकांत हुए बिग बॉस घर से बेघर! यूट्यूबर की वाइफ ने किया कंफर्म

समर्थ जुरेल की एंट्री ने सभी को चौंका दिया

‘बिग बॉस 17’ में ईशा मालवीय के वर्तमान बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की बिग बॉस 17 के घर में एक प्रतिभागी के रूप में एंट्री हुई. इससे उनके पूर्व-प्रेमी और BB17 प्रतियोगी अभिषेक कुमार सदमे में आ गए और रोने लगे. बाद में वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने उन्हें डांटते हुए कहा, ‘मजा कर रही हो, अहमियत पसंद आ रही हो. ये जो महत्व है वो मजेदार है, भविष्य में जाके आपके लिए बहुत भारी पड़ेगा. इस शो पर आकर अपनी पूरी लाइफ को एक्सपोज कर दिया.” इस सीजन में अनुराग डोभाल, रिंकू धवन, खानजादी, अंकिता लोखंडे, अरुण श्रीकांत माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन और नील भट्ट को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है. बेघर हुए प्रतियोगी के नाम की घोषणा वीकेंड का वार एपिसोड में की जाएगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें