1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 weekend ka vaar salman khan scolded karan kundrra for slamming prateek sahajpal karan cried tejashwi prakash slt

BB15 Weekend Ka Vaar: प्रतीक को पटकने पर सलमान खान ने करण कुंद्रा को लगाई फटकार, एक्टर का रोकर बुरा हाल

बिग बॉस 15 में इस बार का वीकेंड का वार काफी मजेदार होने वाला है. प्रतीक को पटकने पर सलमान खान ने करण कुंद्रा को जमकर फटकार लगाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BB15 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने करण कुंद्रा को लगाई फटकार
BB15 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने करण कुंद्रा को लगाई फटकार
instagram

BB15 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 को शुरू हुए अभी तीन हफ्ता ही हुआ है, कि घरवालों ने एक दूसरे पर इल्जाम लगाना, एग्रेविस बिहेवियर दिखाना शुरू कर दिया है. ङर में पहले हफ्ते से ही एक तरफ जहां लव केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ जंगलवाली किसी टास्क को लेकर एक दूसरे से भिड़ जाते हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान हर बार सभी को समाझाते है, लेकिन उसका कोई असर नहीं दिख रहा है.

अब एक बार फिर से सलमान खान वीकेंड का वार में करण कुंद्रा की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे. करण ने बीते दिनों टिकट टू मुख्य घर टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल को गुस्से में आकर जमीन में पटक दिया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना हुई थी.

ऐसे में अब सलमान खान को भी यह रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने करण को जमकर डांट लगाई. कलर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है. इसे देखा जा सकता है कि सलमान खान ने करण कुंद्रा के एक्शन की निंदा की है. सलमान की डांट को सुनकर करण को बहुत बुरा लगता है. जिसके बाद अपने बिहेवियर को लेकर वह प्रतीक से माफी भी मांगते है. बाद में इसके बारे में बात करते-करते रोने लगते हैं.

वहीं प्रतीक कहते हैं कि वह उनकी बात से बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हैं. जिसके बाद करण कहते हैं कि प्रतीक के एक्शन से उन्हें फर्क पड़ता है. सलमान खान प्रतीक से सवाल पूछते हैं कि अगर करण कुंद्रा की बजाय उन्हें जय भानुशाली ने पटका होता, तो उनका क्या रिएक्शन होता?

आपको बता दें कि जब करण कुंद्रा ने ये सब किया था, तब उन्हें बिल्कूल भी पछतावा नहीं था, लेकिन प्रतीक ने नाराजगी भी जताई थी. करण ने सफाई देते हुए कहा था, कि उन्होंने प्रतीक पर ना ही हाथ उठाया, ना ही चांटा मारा, बस उन्हें टैकल किया था. इस दौरान तेजस्वी करण के साथ खड़ी थी. वहीं जय भानूशाली ने इसकी निंदा की थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें