1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 vidhi pandya and tejasswi prakash saved the set of reality show from major fire during cooking slt

Bigg Boss 15: टल गया बड़ा हादसा, बिग बॉस के घर में लगने वाली थी आग, देखें Video

'बिग बॉस 15' का आगाज हो चुका है. शो में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. विधि पंड्या और तेजस्वी जंगल में खाना बना रहे थे. इसी बीच तड़का लगाने वाले बर्तन में अचानक आग लग गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिग बॉस के घर में लगने वाली थी आग
बिग बॉस के घर में लगने वाली थी आग
instagram

कलर्स टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का आगाज हो चुका है. शो के शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स में लड़ाईयों का दौर शुरू हो गया. हालांकि कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छी दोस्ती भी देखने को मिली है. इसी बीच बिग बॉस के घर में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. दरअसल विधि पंड्या और तेजस्वी जंगल में खाना बना रहे थे. इसी बीच तड़का लगाने वाले बर्तन में अचानक आग लग गई.

हुआ यूं कि इस बार बिग बॉस में जंगल थीम रखा गया है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स जंगल में रह रहे हैं, खाना भी जंगल में ही बन रहा है. जिसके बाद विधि पंड्या और तेजस्वी जंगल में खाना बना रहे थे. इस दौरान तड़का लगाने वक्त बर्तन में अचानक आग लग गई.

इस दौरान विधि ने हाथ में वह बर्तन पकड़ा हुआ था. जिसके बाद तेजस्वी आई और दोनों ने आग बुझाने की कोशिश की. जिसके बाद तेजस्वी ने हवा देना शुरू किया. जिसके बाद आग बुझने के बजाय और ज्यादा फैल गई.

जिसके बाद तेजस्वी और विधि ने इस आग वाले बर्तन को सिंक में पानी से भरे हुए दूसरे बड़े बर्तन में डालने की सोची. जब विधि ने वह आग का बर्तन किचन के सिंक में पड़े हुए पानी से भरे बर्तन में डाला, तब एक बड़ी आग की लहर ऊपर उठ गई और यह देख तेजस्वी और विधि दोनों घबरा गए. हालांकि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ और आग बुझ गई. जिसके बाद दोनों ने राहत सी सांस ली.

इस दौरान तेजस्वी ने मजाक-मजाक में कहा कि अगर आज यह आग फैल जाती तो, यह बिग बॉस के इतिहास का यह पहला सीजन होता, जहां पूरा सेट जलकर खाक हो जाता. बता दें कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस दौरान वहां कोई भी मौजूद नहीं था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें