1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 jay bhanushali and pratik sehajpal fights for this reason gets into physical fight video viral dvy

Bigg Boss 15: जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच हुई हाथापाई, वायरल हो रहा VIDEO

बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच जोरदार लड़ाई होती हैं. दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाते है और खरी-खोटी सुनाते है. दोनों के इस तीखी तकरार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई
जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई
instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 धमाकेदार तरीके से शुरू हो चुका है. सलमान खान के शो में इस बार दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घर के पहले दिन ही प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के बीच तगड़ी लड़ाई होते दिख रही है. दोनों एक-दूसरे के ऊपर चिल्लाते है और उनके बीच हाथाबाई की भी नौबत आ जाती है.

दरअसल, कलर्स चैनल ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली की तीखी तकरार होते दिख रही है. साइड में रखे खाली चाय के कप की ओर प्रतीक इशारा करते हैं और इसे उठाने के लिए कहते है. इसपर जय नाराज हो जाते है और दोनों में तू-तू मैं-मैं होने लगती है.

प्रतीक कहता है कि उसे सफाई में रहने की आदत है और इसपर जय उसे सारा दिन बाथरूम में बैठने और चेक करने कहते है कि कौन क्या कर रहा है. जय प्रतीक को वार्नं कपते हुए कहते हैं, “मेरे से टोन तू संभाल के रख. तू जो बोलता है ना, मेरे को दो पैसे का भी फर्क नहीं पड़ता है.

वहीं, एक अन्य प्रोमो में बिग बॉस सारे जंगलवासियों को एक नक्शा देते है, जो उन्हें जंगल में सवाईव करने में मदद करेगा. प्रतीक सहजपाल नक्शा चुराने का फैसला करता है और उसे छुपा देता है जिससे जय भानुशाली और उसके बीच एक बड़ी लड़ाई हो जाती है. सभी जंगलवासी नक्शा खोजने और मुख्य घर जाने का फैसला करते हैं.

सारे लोग नक्शे की खोज करते है, तभी प्रतीक उसे रोकता है और उनके बीच लड़ाई छिड़ जाती है. करण कुंद्रा काम के दौरान लड़ाई करने पर प्रतीक पर चिल्लाते हैं. जय प्रतीक को गाली देता है और वो उसके बाद उसके कॉलर को पकड़ लेता है. हालांकि बिग बॉस से जय उसकी शिकायत करता है और आदेशों का पालन नहीं करने पर नाराजगी जताता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें