1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 umar riaz evicted from salman khan show asim riaz and himanshi khurana tweets viral slt

Bigg Boss 15 : फिनाले से पहले बिग बॉस के घर से बाहर हुए Umar Riaz, फैंस को लगा झटका

बिग बॉस 15 अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. अब शो को लेकर खबर आ रही है कि उमर रियाज एलिमिनेट हो गए हैं. उनके भाई असीम रियाज और हिमांशी खुराना का ट्वीट भी जमकर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Umar Riaz
Umar Riaz
Instagram

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब अपने फिनाले वीक की ओर से आगे बढ़ रहा है. शो के आखिरी हफ्ते में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है. अब खबर है कि आखिरी दिन में कई शौकिंग एलिमिनेशन हो सकते हैं. बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में, उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान एक-दूसरे के साथ फिजिकल होते हुए देखा गया. उनके हिंसक मुठभेड़ के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि उमर के भाग्य का फैसला अब दर्शकों के वोटों से होगा और अगर वह पर्याप्त वोट पाने में विफल रहता है, तो उन्हें इस वीकेंड का वार में शो से बाहर कर दिया जाएगा.

अब खबर है कि उमर पहले ही शो से एलिमिनेट हो चुके हैं. उमर के भाई और बिग बॉस 13 के उपविजेता असीम रियाज ने एक ट्वीट कर इस बात को कंफोर्म किया है. उन्होंने लिखा था, "अच्छा खेला @realumarriaz लव यू भाई." वहीं उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया, "वो जो करना चाहते हैं वो करते हैं... वोट करो या फिर निकाल दो... @realumarriaz. नो वंडर हर सीजन में वही होता है .... इसी लिए क्या ही वोटिंग अपील दल या क्या वोट मांगे ... हम आपके साथ हैं उमर."

उमर के अचानक शो से बाहर होने पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, जो उनका सबसे ज्यादा मनोरंजन कर रहा था, उसे हटाने के लिए वे बड़े पैमाने पर समर्थन कर रहे हैं. लोग शो के निर्माताओं को उनकी भावनाओं के साथ खेलने के लिए फटकार भी लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह अब तक का सबसे अनुचित एविक्नशन था, क्योंकि उन्हें अधिक वोट मिले थे. वहीं था जो शो जीतने के बहुत करीब था! तुमने उसे खत्म कर दिया, क्योंकि तुम्हारे रंग के चेहरे की शोहरत कम हो रही थी! उमर का सार्वजनिक स्टैंड.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें